Home » बॉलीवुड » Dhadak star Janhvi Kapoor and Ishaan khatter hunger video viral on social media and film release on 20 july
 

फिल्म 'धड़क' के रिलीज होने से पहले ही जाह्नवी को Ignore करने लगे ईशान, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 11:59 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' इस शुक्रवार 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जाह्नवी और ईशान के ऐसे तो कई वीडियो वायरल होते रहते है और फैंस इन दोनों की क्यूटनेस को काफी पसंद भी करते हैं. अभी जाह्नवी और ईशान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी ईशान से कुछ पूछ रही हैं और ईशान जाह्नवी को नजरअंदाज कर रहे हैं.

 

वायरल हुए इस वीडियो में जाह्नवी डिनर के लिए एक खास ढाबे पर जाने की जिद कर लगाए बैठी हैं और ईशान उनकी बातों को बिल्कुल इग्नोर कर रहे हैं. इस वीडियो में ईशान और जाह्नवी कार की बैक सीट पर बैठे हुए हैं और जाह्नवी हवेली ढाबे की बात ईशान को बोल रही है और ईशान अपना ड्रिंक पीने में लगे हुए हैं. बता दें कि इन दिनों दोनों ही अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में लगे हुए हैं और अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म का प्मोशन कर रहे हैं. हाल ही में ये लोग चंडीगढ़ गए हुए थे और ये वीडियो वहीं का है.

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी ने कहा- 'मधुबाला, वहीदा और मीना कुमारी का जादू लाऊंगी वापस'

First published: 17 July 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी