Home » बॉलीवुड » Dhadak stars Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter enjoying pani puri and actress dancing on dhol video viral
 

दिल्ली की सड़कों पर पानी पूरी देख कुछ इस तरह से नांची जाह्नवी, वीडियो हो गया वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 12:53 IST

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' कल यानी शुक्रवार को 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. ये फिल्म जाह्नवी के लिए बेहद खास है. इस फिल्म की रिलीज होने का जितना जाह्नवी को इंतजार है उतना ही उनके फैंस को भी इस फिल्म का इंतजार हैं. फिल्म 'धड़क' का प्रमोशन करने में जाह्नवी और फिल्म के एक्टर ईशान खट्टर दोनों ने ही काफी मेहनत की हैं. इसके साथ ही इन दोनों के प्रमोशन के बीच के कई वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जाह्नवी को ईशान इग्नोर करते हुए दिख रहे थे. तो वहीं अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी टीम के साथ है और पानी पूरी की ट्रे के साथ बज रहे ढोल पर नाच रही हैं. पानी पूरी देख कर जाह्नवी काफी एक्साइटेड लग रही हैं. ये वीडियो जाह्नवी और ईशान के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचने के बाद का है. इसे ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 

#janhvikapoor #ishaankhattar #dhadak #promotion #Delhi

A post shared by Trending Topic (@trendingtopic05) on

हाल ही में जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में कहा,"इस फिल्म की कहानी में वह उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं, 'धड़क' आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें कड़वे सच को छिपा लिया जाता है." इसके आगे जाह्नवी कहती है,"ये कड़वा सच है, फिल्म 'धड़क'बॉलीवुड की मसाला फिल्म की तरह भी नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है. फिल्म में असल जिंदगी के सच को दिखाया गया है."

ये भी पढ़ें- डेब्यू फिल्म 'धड़क' की रिलीज से पहले जाह्नवी से हो गई बड़ी गलती, बता दिया फिल्म का क्लाइमैक्स

 फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं.बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है.

First published: 19 July 2018, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी