Home » बॉलीवुड » Dhadak Trailer breaks Race 3 and Sanju trailer views record
 

'रेस 3' ही नहीं 'संजू' को भी 'धड़क' के ट्रेलर ने चटाई धूल, जानिए कैेसे

विकाश गौड़ | Updated on: 13 June 2018, 11:44 IST

एक के बाद एक तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें शुक्रवार 15 जून को रिलीज होने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3', रणबीर कपूर की 'संजू' और नए नवेले एक्टर्स की 'धड़क' फिल्म शामिल है. इन तीनों फिल्मों के ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिए हैं.

इस कड़ी में सबसे पहले फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज किया. उसके बाद संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' और अब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर रिलीज किया है. फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर सोमवार 11 जून को रिलीज किया गया है.

इन तीनों फिल्मों के ट्रेलर्स की बात करें तो अब तक तीनों फिल्मों एक से बढ़कर एक बड़ी साबित हुई हैं. दरअसल, सलमान खान की 'रेस 3' के ट्रेलर के आंकड़े उम्मीद कम आए हैं तो वहीं 'संजू' को खूब पसंद किया गया लेकिन अब 'धड़क' ने इन फिल्मों को यूट्यूब व्यूज के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

दरअसल, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर को रिलीज हुए करीब 40 घंटे का समय हो गया है. इसके बाद से फिल्म 'धड़क' के इस ट्रेलर को 22.7 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. ऐसे में फिल्म के इस ट्रेलर ने 'रेस 3' ही नहीं फिल्म 'संजू' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर ने इतने ही समय में 13.5 मिलियन व्यूज मिले थे. वहीं, रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' के ट्रेलर ने इतने ही समय में करीब 20 मिलियन व्यूज मिलेे थे. लेकिन अब 'धड़क' के ट्रेलर ने ये रिकॉर्ड तोड़कर करीब 23 मिलियन व्यूज पा लिए हैं.

ये भी पढ़ेंः रणबीर की 'संजू' ने सलमान की 'रेस 3' को पीछे छोड़ा, बनाया नया रिकॉर्ड

हालांकि, फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर सलमान की ही पहली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पद्मावत' के रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है. बता दें कि टाइगर जिंदा है ने एक दिन में 19 करोड़ और 'पद्मावत' ने 22 करोड़ व्यूज कलेक्ट किए थे.

इसके अलावा 'धड़क' के ट्रेलर ने 'रेस 3' के ट्रेलर को लाइक और डिस्लाइक के मामले में भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म 'धड़क' को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है तो वहीं, कुल 49 हजार लोगों ने ट्रेलर को डिस्लाइक किया है जो कि 'रेस 3' के ट्रेलर से लाइक में ज्यादा और डिस्लाइक में कम है.

ये भी पढ़ेंः फ्लॉप हो गया सलमान खान की 'रेस 3' का ट्रेलर, ये है वजह

हालांकि 'संजू' इस मामले में 'धड़़क' के ट्रेलर को पीछ छोड़ते नजर आ रहे हैं. संजू के लाइक और डिस लाइक की बात करें तो 24 घंटे में 'संजू' के ट्रेलर को 457 हजार लाइक और 13 हजार डिस लाइक मिले हैं. जबकि 'रेस 3' को 40 घंटे में 372 हजार लाइक मिले और 77 हजार डिस लाइक मिले थे.

First published: 13 June 2018, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी