Home » बॉलीवुड » Dharmendra celebrated Valentine not with "dream girl" but with this beautiful lady
 

ड्रीम गर्ल को छोड़ इस महिला के साथ धर्मेंद्र ने मनाया वैलेंटाइन

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2018, 10:09 IST

बॉलीवुड पर भी वैलेंटाइन का शुरूर सर चढ़ कर बोला. ऐसे में बॉलीवुड के 'हीमैन' ने भी प्यार का ये त्यौहार मनाया. फ़र्क़ बस इतना ही था की इस बार धर्मेंद्र ने प्यार का ये त्यौहार 'ड्रीम गिर्ल के साथ नहीं मनाया. धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. धर्मेंद्र की इस प्यारी तस्वीर को बेटे बॉबी देओल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.

 

My forever valentines ❤️ #happyvalentinesday

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं. धर्मेंद्र ने प्रकाश ने 1954 में शादी की थी और दोनों के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजि‍ता हैं.

 

Happy new year. Love love love to all

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

82 साल के धर्मेंद्र की विजेता, अजीता, आहना और ईशा चार बेटियां हैं. इनमें से सिर्फ ईशा ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करती नजर आईं.
सनी देओल और बॉबी देओल अपनी फैमिली खासकर अपनी मां के काफी करीब हैं. इन दोनों के इंस्टा अकाउंट पर मां के साथ इनकी फोटोज को देखा जा सकता है.

 

धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस हेमा-मालिनी से 2 मई, 1980 में दूसरी शादी की है और इन दोनों की दो बेटियां ईशा और आहना हैं. धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन वे ड्रीमगर्ल के लिए सारे बंधन तोड़कर आगे बढ़ गए. बावजूद इसके उन्होंने को हेमा से शादी की.

First published: 16 February 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी