Home » बॉलीवुड » dharmendra doing farming videos and photos share on social media
 

Video: बॉलीवुड के चकाचौंध से दूर धर्मेंद्र गाय को खिला रहे हैं चारा और कर रहे हैं खेती

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 11:48 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र या फिल्म 'शोले' के वीरु को बी-टाउन में कौन नहीं जानता. इनकी एक्टिंंग के दीवाने लोग आज भी हैं. कई फिल्मों में धर्मेंद्र ने काम किया है और वो सुपरहिट साबित भी हुईं. धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म साल 2013 में 'यमला पगला दीवाना 2' आई थी. इसके बाद से धर्मेंद्र फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो खेती बाड़ी करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि धर्मेंद्र इन दिनों ग्लैमर दुनिया से दूर देसी अंदाज में जिंदगी बिता रहे हैं.धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर किए है, जिसमें धर्मेंद्र गायों को चारा खिलाते हुए और शेती बाड़ी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा इनमें से एक वीडियो में धर्मेंद्र अपने बाग केे अल्फांसो आम के साथ दिखाई दे रहे हैं और इन आमों के बारे में बताते हुए कह रहे हैं,"ये अपने खेत के अपने बाग के अल्फांसो आम है. बड़े प्यार से बोए थे और अब प्यार से फल खा रहे हैं. अच्छा लगता है, आपको कैसा लग रहा है ये."

Untimely rain , poor farmer, aap ka Dharam!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

गाय को चारा खिलाते हुए धर्मेंद्र.

थोड़े दिन लाइमलाइट की दुनिया छोड़कर धर्मेंद्र अपने खेतों में सुकून से वक्त गुजार रहे हैं. जल्द ही धर्मेंद्र आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में अपने बेटे बॉबी देओल और सनी देओल के साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- फ्रेंड के घर इफ्तार पार्टी एंजॉय करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, डांस को लेकर हो गईं ट्रोल

First published: 5 June 2018, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी