Home » बॉलीवुड » dharmendra gives best wishes for upcoming film race 3 star cast salman khan and bobby deol
 

धर्मेंद्र ने सलमान को क्यों कहा- नजर ना लगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 14:10 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र की एक्टिंंग के दीवाने लोग आज भी हैं. कई फिल्मों में धर्मेंद्र ने काम किया है और वो सुपरहिट साबित भी हुईं. धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म साल 2013 में 'यमला पगला दीवाना 2' आई थी. इसके बाद से धर्मेंद्र फिल्मों से दूर हैं और अभी धर्मेंद्र ने शुक्रवार को रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के लिए सुपरस्टार सलमान खान और बेेटे बॉबी देओल को शुभकामनाएं देते हुए पुरानी फोटो शेयर की है.

 

इन फोटोज़ में से एक फोटो में सलमान धर्मेंद्र की पेंटिंग बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा,"हवा में गर्मी बहुत ज्यादा है,नजर ना लगे.सलमान को प्यार."

 

इसके अलावा धर्मेंद्र ने अपने बेटे बॉबी देओल के साथ की एक पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो में धर्मेंद्र बॉबी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में बॉबी को फिल्म 'रेस 3'के लिए शुभकामनाएं दी हैं. बॉबी के लिए ये फिल्म एक बड़ी प्रोजेक्ट है और इससे उनका बॉलीवुड में कमबैक माना जा रहा है.

 

इसके अलावा अगर धर्मेंद्र की बात करें तो वो जल्द ही आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में अपने बेटे बॉबी देओल और सनी देओल के साथ नजर आएंगे. फिल्म 'रेस 3' शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और सलमान अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में भी लग गए हैं. फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं.

ये भी पढ़ें- 'धड़क' का ट्रेलर हुआ सुपरहिट, जाह्नवी और ईशान ने दिया ऐसा रिएक्शन

First published: 13 June 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी