Home » बॉलीवुड » Dharmendra Sunny Deol and Bobby Deol upcoming movie Yamla Pagla Deewana Phir Se trailer out now
 

Yamla Pagla Deewana Phir Se trailer: धर्मेंद्र और बॉबी ने रेखा के साथ लगाए ठुमके तो सनी का खून खौल गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 16:52 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र और उनके बेट एक्टर बॉबी देओल और सनी देओल स्टारर अपकमिंग फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर फिल्ममेकर ने रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में सनी की फाइट और धर्म पाजी और बाबी की कॉमेडी को दिखाया गया है. इस ट्रेलर से पहले 1 मिनट और 57 सेकेंड का टीजर आउट हुआ था जिसमें सलमान खान ने कास्ट के बारे में बताया था, लेकिन अब वह इसमें डांस करते भी नजर आए हैं.

 

2 मिनट 30 सेकेंड के इस ट्रेलर में धर्म पाजी और बॉबी की जोडी पसंद आ रही है. वहीं खबरों की मानें तो इस फिल्म में धर्मेंद्र और सनी-बॉबी की जोड़ी पिछले दो पार्टस की तरह बाप-बेटे के रोल में नजर नहीं आएंगे. इस फिल्म में सतीश कौशिक और असरानी भी कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही इसमें कृति खरबंदा भी नजर आ रही हैं. बता दें कि यह फिल्म एक फ्रैंचाइज का पार्ट इस सिरीज की सबसे पहली फिल्म 'यमला पगला दीवाना' 2011 में र‍िलीज हुई थी जो क‍ि बड़ी ह‍िट साब‍ित हुई थी. इसके बाद 2013 में इस फ्रैंचाइज का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था, अब यह इस फ्रैंचाइज का तीसरा पार्ट है.

 

ये है ट्रेलर

फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में कास्ट की बात करें तो बाप-बेटों की जोड़ी के अलावा कीर्ति खरबंदा, बिन्नू ढिल्लन, जॉनी लीवर, गुरमीत साजन और राणा रणबीर हैं. इसके साथ ही इसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा और गिप्पी ग्रेवाल केमियो रोल में हैं. रेखा, सोनाक्षी और सलमान ने धर्मेंद्र के साथ डांस किया है. ये फिल्म नवनीत सिंह के निर्देशन में बन रही है और ये इसी साल 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर का खुलासा- श्रीदेवी के साथ चांदनी में काम ना करने की ये थी वजह

First published: 10 August 2018, 16:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी