Home » बॉलीवुड » dia mirza spotted first time in public after pregnancy
 

प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुई दीया मिर्जा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2021, 13:57 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

'रहना है तेरे दिल में' फेम एक्ट्रेस दीया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं. दीया इन दिनों अपनी शादी से कहीं ज्यादा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दिया ने इन दिनों अपनी शादी से कहीं ज्यादा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

दीया ने इस साल एक फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है. दोनों की ये दूसरी शादी है. उन्होंने अपनी शादी के डेढ महीने बाद अपने फैंस को बेबी बंप के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है.


हाल ही में दीया मिर्जा हाल ही में बेबी बंप के साथ पहली बार पैपराजी के सामने नजर आईं हैं. इस दौरान उन्होंने दीया व्हाइट टॉप और ग्रे कारगो में दिखाई दीं. उन्होंने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फेस पर मास्क लगा रखा था. दीया पैपराजी को देखकर ना सिर्फ रूकीं बल्कि कैमरे के सामने पोज भी दिया.

बताते चलें कि इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दिया था. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर किया था. दीया मिर्जा के फैंस उन्हें और उनके पति वैभव रेखी को बधाई दे रहे थे.

दीया मिर्जा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि सौभाग्य मिला है...धरती मां के साथ एक होने का...जीवन की शक्तियों के साथ होने का जो हर चीज की शुरुआत हैं...तमाम कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का...जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में...पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का.'

 

सोशल मीडिया पर बयां किया आलिया भट्ट ने अपना दर्द, लिखा- जो कभी सोचा नहीं , उससे...

गलती से शेयर कर दी रणधीर कपूर ने करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर, कुछ देर बाद कर दी डिलीट

First published: 7 April 2021, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी