Home » बॉलीवुड » Diamond merchant Rajeshwar Udani Murder case after Devoleena Bhattacharjee Minister's Ex-Aide Arrested
 

हीरा कारोबारी मर्डर केस का है बॉलीवुड और पॉलिटिक्स कनेक्शन, एक्ट्रेस के बाद पूर्व बीजेपी का नेता गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2018, 16:52 IST

नवी मुंबई के पनवेल इलाके में मुंबई के फेमस हीरो का व्यापार करने वाले बिजनेसमैन राजेश्वर उदानी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था और इस केस के सिलसिले में पुलिस ने छोटे पर्दे की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी समेत 20 लोगों से पूछताछ की थी. मृतक डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उदानी की जब काल्स डिटेल्स निकाली गई तो उसमें देवोलीना का नंबर भी मौजूद था और इसके चलते पुलिस ने शनिवार को एक्ट्रेस से घंटों पूछताछ की. इस केस के चलते अब एक नेता को भी हिरासत में लिया गया है.

 

हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी स्थानीय नेता के तौर पर काम कर चुके हैं. सचिन पवार को इस केस के सिलसिले में पुलिस ने गिरफ्तार किया और पूछताछ कर रही है. बता दें कि सचिन पवार उदानी के परिचित में थे और इनके जरिए उदानी को ग्लैमर जगत की कई महिलाओं के संपर्क में थे. सचिन पवार महाराष्ट्र के मंत्री प्रकाश मेहता का पूर्व सहायक रह चुका है और प्रकाश से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पवार साल 2004 से 2009 तक उनका सहायक रह चुका है. उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर बीएमसी का चुनाव लड़ा था और इसके बाद से उऩ्होंने पवार को अलग कर दिया. सचिन को बीजेपी से भी निकाला जा चुका है और अभी पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

 

बता दें कि 27 नवंबर को हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उदानी अपने घर से गए थे और इसके बाद जब वो वापस नहीं लौटे तो परिवारजनों से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जांच शुरू की तो उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशम नवी मुंबई के राबाले में मिली. उसके बाद फोन बंद आ रहा था. पुलिस ने उनके अपहरण का केस 4 दिसंबर को दर्ज किया था और 5 दिसंबर को पनवेल में उदानी की लाश बरामद की गई थी.

 

शव की पहचान के लिए उदानी के बेटे को बुलाया गया था और उनके कपड़ों और जूतों से पहचान हुई. इस मामले में पुलिस को शक है कि फिरौती के लिए उदानी का किडनैप किया गया और जब पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी तो मारकर जंगल में लाश को फेंक दिया गया. इस मामले में कॉल डिटेल से खुलासा हुआ कि मृतक का रिश्ता डांस बार में काम करने वाली कई लड़कियों के साथ था, वहीं टीवी सीरियल में काम करने वाली कई अभिनेत्रियों से भी उसका संपर्क था. इनमें मशहूर टीवी सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' की एक्ट्रेस और टीवी पर गोपी बहू के नाम से मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी की शादी से आम लोगों को होगा बड़ा फायदा, देश की अर्थव्यवस्था पर भी पड़ेगा ये असर

First published: 9 December 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी