Home » बॉलीवुड » Did you know that Anushka Sharma also attended Oscars 2017
 

ऑस्कर अवॉर्ड में हुर्इ ग़लती के बारे में अनुष्का शर्मा को थी ख़बर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2017, 15:15 IST
Anushka

हाल ही में हुए ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के दौरान बेस्ट पिक्चर के अवॉर्ड की गलत घोषणा के बाद ऑस्कर अवॉर्ड को सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया. अब बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने यह खुलासा किया है कि जब ऑस्कर अवॉर्ड की यह गलत घोषणा हो रही थी तब वह भी वहीं स्टेज पर मौजूद थीं.

अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर के साथ यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, "यह लोग मुझे सुन नहीं पाए, मैं तो कब से हिंदी में कह रही थी कि नाम गलत लिखा है." इस ट्वीट के साथ अनुष्का ने ऑस्कर अवॉर्ड के स्टेज पर अपनी मौजूदगी का सबूत देते हुए एक तस्वीर भी साझा किया. अनुष्का इस तस्वीर में स्टेज के ठीक बीच में सुनहरे रंग के ड्रेस में नजर आ रही हैं.

अनुष्का का यह ट्वीट पढ़कर शायद आप भी चौंक गए होंगे, दरअसल अनुष्का की फिल्म 'फिल्लौरी' रिलीज के लिए तैयार है. अब ऐसे में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अनुष्का ने यह अनोखा तरीका निकाला है.

अब जब मौका ऑस्कर अवॉर्ड से जुड़ा था और दुनिया भर में लोग ऑस्कर अवार्ड में हुई चूक पर खूब बातें कर रहे थे. ऐसे में अनुष्का ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेकर बेहद दिलचस्प ढंग से यह बताने की कोशिश की है कि उनकी फिल्म 'फिल्लौरी' की भूत बनी सुनहरी दुल्हन उस वक्त ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के स्टेज पर घोषणा करने वालों को उनकी गलती बता रहीं थीं लेकिन उनके भूत होने की वजह से कोई उन्हें सुन नहीं पा रहा था.

आपको बता दें कि 'फिल्लौरी' 24 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होगी फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में हैं.

First published: 3 March 2017, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी