Home » बॉलीवुड » dil bechara is biggest movie opening ever
 

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग, बनाया नया रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2020, 15:31 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput की अंतिम फिल्म दिल बेचारा को लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जिसकी वजह से इस फिल्म ने नए रिकॉर्ड्स दर्ज करवा दिए है.

हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार ने बताया है कि दिल बेचारा ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार ने ट्विट किया- ' एक ऐसी फिल्म जो हमेशा बॉलीवुड फैंस के दिलों में जिंदा रहेगी. आपके प्यार को दिल बेचारा को आजतक की सबसे बड़ी ओपनिंग दी गई है. '


बताते चलें फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों में हॉटस्टारल क्रैश भी कर गई थी. इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एक्साइटेड थे. इसमें सबसे खास बात ये थी कि अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं.

ट्रेलर ने भी बनाया था विश्व रेकॉर्ड

फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.सुशांत के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी लंबे वक्त से था. ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही 55हजार लाइक्स मिल चुके थे. फिल्म के ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. दिल बेचारा का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी एक्ट्रेस भी नजर आईं हैं. इसी के साथ सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुशांत की यह अंतिम फिल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है. ये फिल्म 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज हो चुकी है.

सुशांत की अतिंम फिल्म देखकर इमोशनल हुईं अंकिता लोखड़े, बोली- 'आखिरी बार...'

First published: 27 July 2020, 15:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी