Home » बॉलीवुड » dil bechara trailer becomes the fastest video in the world to cross one million
 

सुशांत सिंह की अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, मात्र 98 मिनट में मिले 10 लाख लाइक्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2020, 11:11 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput की अंतिम फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म के ट्रेलर ने विश्व रिकॉर्ड बना दिया है. दिल बेचारा का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.

सुशांत के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी लंबे वक्त से था. ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही 55हजार लाइक्स मिल चुके थे.ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज से लेकर सुशांत के फैंस ने रिक्शन दिए.


फिल्म 'दिल बेचारा 'के ट्रेलर के इंतजार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही 55 हजार लाइक्‍स म‍िल चुके थे। वहीं, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर आए लोगों के रिऐक्शंस में भर-भर के प्यार उमड़ रहा है.

 संजय लीला भंसाली से पुलिस ने सुशांत सिंह निधन केस में की 3 घंटे तक पूछताछ

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी एक्ट्रेस भी नजर आएगी साथ ही सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुशांत की यह अंतिम फिल्म द फॉल्ट इन  ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है. ये फिल्म 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. मुकेश छाबड़ा ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था- सुशांत सिर्फ मेरी डेब्यू फिल्म के हीरो नहीं थे, बल्कि ऐसे दोस्त थे, जो हर अच्छे बुरे में मेरे साथ खड़े रहे. काय पो चे से दिल बेचारा तक हम साथ रहे. कभी नहीं सोचा था, उनके बिना यह फिल्म रिलीज करनी पड़ेगी. मुझे खुशी है कि निर्माताओं ने इसे हर किसी तक पहुंचाया है.

इसी के साथ डिज्नी प्लस ने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए लिखा था- सुशांत के लिए प्यार और सिनेमा के लिए सुशांत का प्यार देखते हुए, मूवी सब्सक्राइबर्स और नॉन- सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध रहेगी.

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर आउट, फिल्म के डायलॉग पर इमोशनल हुए फैंस- ' जीना मरना हम

First published: 7 July 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी