Home » बॉलीवुड » Dilbar girl Nora fatehi enters in singing industry for her dilbar song conversion in arbi
 

नोरा फतेही दिलबर के हिट होने के बाद रखेंगी सिंगिग इंडस्ट्री में कदम, ये गाना करेंगी पहले रिलीज!

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2018, 13:21 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही को लेकर खबर है कि वो अब गाने की दुनिया में अपना कदम रखने जा रही हैं. वह गीत 'दिलबर' का आधिकारिक अरबी रूपांतर तैयार करने के लिए मोरक्को के संगीत समूह फनेयर के साथ काम करेंगी. नोरा फतेही ने अपने एक बयान में कहा,"यह मोरक्को और भारत दोनों के लिए एक बड़ा सौदा है क्योंकि यह पहली बार है जब हम भारतीय संस्कृति और मोरक्कन संस्कृति को कलात्मक और संगीत के साथ मिलकर पेश करेंगे और इन्हें साथ लाना मेरा मेरा लक्ष्य भी रहा है."

 

उन्होंने कहा,"इस गीत के साथ मैं गायिकी में शुरुआत कर रही हूं और फनेयर इसमें मेरे साथ रैपिंग करेगा. मैं गीत का निर्माण भी कर रही हूं और टी-सीरीज इसे अपने चैनल पर लॉन्च करेगा. हमने गाने के महत्वपूर्ण हिस्सों को बनाए रखा है और प्रशंसक इसका आनंद लेंगे. मैं 'दिलबर' को अफ्रीका और मध्य पूर्व ले जाना चाहती थी क्योंकि यह मेरे लिए खुद को लॉन्च करने का भी एक सही तरीका था." यह गीत अक्टूबर में रिलीज होगा.

 

फिल्म 'सत्यमेव जयते' का गाना'दिलबर-दिलबर' साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' के गाने दिलबर-दिलबर का रिमेक है. इस गाने को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, धवानी भानुशाली और इक्का ने गाया हैं और गाने कि लिरिक्स तनिष्क बागची ने दिए हैं. इसी के साथ गाने में मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने बेली डांस से चार चांद लगा दिए है.

ये भी पढ़ें- दिलबर-दिलबर' के बाद सीधे सलमान के साथ काम करेंगी नोरा फतेही, इस फिल्म में आएंगी नजर!

First published: 19 September 2018, 13:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी