Home » बॉलीवुड » Dilip Kumar admitted to Mumbai Lilavati Hospital and Pakistani fans pray for dilip kumar good health
 

दिलीप कुमार की सलामती के लिए पाकिस्तान में भी मांगी जा रही हैं दुआएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 9:15 IST

दिलीप कुमार की हालत गंभीर है वह उन्हें आज मुंबई के लीलावती अस्पताल में सीने में संक्रमण के कारण भर्ती कराया गया है. यहां पर वह दो दिन के लिए भर्ती रहेंगे, हालांकि लीलावती अस्पताल के डायरेक्टर आॅफ आॅपरेशंस अजय पांडे ने कहा है, "चिंता की कोई बात नहीं है दिलीप कुमार यहां रूटीन चेकअप के लिए हैं."

दिलीप कुमार की बीमारी की खबर सुनकर सभी देशवासी उनकीे लिए दुआ कर रहे हैं, इसके साथ ही उनके ठीक होने के लिए अब पाकिस्तान के लोग भी दुआ कर रहे हैं.

 

पाकिस्‍तान के टि्वटर यूजर मजहर अली ने लिखा, "अल्‍लाह उन्‍हें सेहतमंद रखे." इमरान अहमद ने लिखा है, "अल्‍लाह उन्‍हें जल्‍द ठीक करे." बता दें कि दिलीप कुमार का जन्‍म पेशावर (अब पाकिस्‍तान में) शहर में 11 दिसंबर, 1922 को हुआ था. उन्‍हें पाकिस्‍तान के सर्वोच्‍च सम्‍मान निशान-ए- इम्‍त‍ियाज से नवाजा जा चुका है.

इस समय उनकी उम्र 94 साल की है और वह लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं. दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था. दिलीप कुमार ने साल 1944 में फिल्‍म ज्‍वार भाटा से डेब्‍यू किया था. इसके साथ ही उन्होंने मधुमती, क्रांति, गंगा जमुना, देवदास, मुगल-ए-आज़म, कोहिनूर, राम और श्‍याम, आजाद, सौदागार जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है.

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, सीने में संक्रमण की शिकायत

First published: 5 September 2018, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी