Home » बॉलीवुड » Dilip kumar doischarge from hospital but still he is on nasal feed in his recent tweets
 

दिलीप कुमार को किया गया दो हफ्ते बाद डिस्चार्ज, नली से दिया जा रहा है खाना और दवाइयां!

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 9:53 IST

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से खराब है,जिस वजह से वो अस्पताल में भर्ती हैं. दिलीप कुमार की तबियत में काफी सुधार भी आ गया और अब उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कुछ सुधार आ रहा है और उन्हें जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. इस बात की जानकारी दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल में दी गई है.

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को 5 सितंबर को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. मेडिकल रिपोर्ट में निमोनिया होने की बात सामने आई थी. फिलहाल, अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है लेकिन एक्टर को खाने के साथ कुछ दवाइयां भी नली के द्वारा दी जा रही हैं.

 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके दिलीप कुमार को अभी भी नली से ही खाना दिया जाएगा क्योंकि वो जो भी खा रहे थे उसमें से ज्यादातर खाना उनके फेफड़ों में जा रहा था. डॉक्टर्स के मुताबिक अभी एक्टर को मुंह से खाना नहीं दिया जा सकता है. इस वजह से डिस्चार्ज होने के बाद भी दिलीप साहब को कई दिनों तक नली से ही खाना दिया जाएगा.

 

  

 

दिलीप कुमार को इससे पहले भी अगस्त में एक हफ्ते के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इस समय उनकी उम्र 94 साल की है और वह लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं. इस समय दिलीप कुमार के लिए उनके फैंस और पूरा देश ही दुआ कर रहा है कि वो जल्दी ठीक हो जाएं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने बनाया बॉलीवुड का नया रिकॉर्ड, 'स्वैग से स्वागत' कर लाए Youtube पर व्यूज की सुनामी

दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था. दिलीप कुमार ने मधुमती, देवदास, मुगल-ए-आज़म,जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है और वह आखिरी बार 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे.

First published: 23 September 2018, 9:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी