Home » बॉलीवुड » Dilip kumar soon discharge from hospital says saira banu in her recent tweet
 

दिलीप कुमार के डिस्चार्ज होने पर सायरा बानो ने दी बड़ी जानकारी, जल्द होंगे अस्पताल से फ्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2018, 10:16 IST

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से खराब है,जिस वजह से वो अस्पताल में भर्ती हैं. दिलीप कुमार की तबियत में कुछ सुधार आ रहा है और उन्हें जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. इस बात की जानकारी खुद उनकी पत्नी सायारा बानो ने दी है.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार की सेहत के बारे में पत्नी सायरा बानो ने दी ये बड़ी जानकारी


एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ट्वीट पर उनकी सेहत की जानकारी दी और लिखा,"साहब का स्वास्थय अब बेहतर है. आप सभी लोगों की मोहब्बत और प्रार्थना से साहब जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे." इस ट्वीट में सायरा बानो ने केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को भी धन्यवाद किया. राजनाथ सिंह ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर चिंता जताई थी और जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना की थी.

 

डॉक्टर्स की बात मानें तो दिलीप कुमार फिलहास नैज़ल फीड पर हैं. आगे बताते हुए डॉक्टर्स ने कहा कि पहले उनको जो खाना दिया जा रहा था, वह बड़ी मात्रा में उनके फेफड़ों में जमा होने लगा था. अब उन्हें मुंह से किसी तरह का खाना नहीं दिया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, सीने में संक्रमण की शिकायत

 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दिलीप कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों के अनुसार सीने में संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलीप कुमार को इससे पहले भी अगस्त में एक हफ्ते के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इस समय उनकी उम्र 94 साल की है और वह लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं. इस समय दिलीप कुमार के लिए उनके फैंस और पूरा देश ही दुआ कर रहा है कि वो जल्दी ठीक हो जाएं. 

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार की सलामती के लिए पाकिस्तान में भी मांगी जा रही हैं दुआएं

First published: 11 September 2018, 10:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी