Home » बॉलीवुड » Dilpreet Singh Dhahan claims on facebook that he shot Punjabi Singer parmish verma
 

मशहूर पंजाबी सिंगर को गोली मारने वाले गैंगस्टर ने फेसबुक पर पोस्ट कर कहा- अगली बार नहीं बचेगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 10:45 IST
(Facebook)

मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा और उनके दोस्त को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहा ने ली है, गैंगस्टर ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर इस हमले की जिम्मेदारी ली है. इस पोस्ट में व्यक्ति ने अपराध कबूलते कहा कि उसने ही परमीश वर्मा को गोली मारी है, साथ ही लिखा कि इस बार बच तो गया है लेकिन अगली बार नहीं बचेगा.

बता दें कि पंजाब के मशहूर गायक और वीडियो डायरेक्टर परमीश वर्मा और उनके दोस्त पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने शुक्रवार रात 1.30 बजे सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह एक कार्यक्रम में भाग लेकर घर लौट रहे थे. इसी गोली बारी में परमीश और उनके दोस्त कुलवंत सिंह चहल घायल हुए हैं, गोली परमीश के घुटने को छूकर निकल गई है, जबकि कुलवंत के घुटने पर गोली लगी है.

वहीं कुलवंत के बयानों के आधार पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. गोली लगने के बाद परमीश को घायल अवस्था में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, यहां पर यहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस ने जब घटना स्थल पर पहुंची तो मौके से पुलिस को .315 बोर के 6 खोल मिले हैं. गौरतलब हैं कि दिलप्रीत का नाभा जेल ब्रेक कांड तथा सेक्टर-38 के गुरुद्वारा साहब के पास होशियारपुर के एक सरपंच को गैंगस्टर रिंदा के साथ मिलकर गोलियां मारीं थीं.

First published: 15 April 2018, 10:45 IST
 
अगली कहानी