Home » बॉलीवुड » dipika padukone says she will not able to attained sonam kapoor marriage because of foreign visits
 

सोनम कपूर की शादी में शामिल नहीं होंगी दीपिका पादुकोण, ये है वजह..

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 14:33 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. कभी सोनम कपूर अपने लहंगे डिजाइनर के नाम का खुलासा कर रही है तो कहीं शादी का वेन्यू डिसाइड कर रही हैं. इसके अलावा सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 7 मई को मुंबई के एक सब अर्बन होटल में होगी और इसके बाद द‍िल्‍ली में एक ग्रैंड र‍िसेप्‍शन द‍िया जाएगा.

 

इसके बाद अब खबरें हैं कि दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर कॉफी विद करण सीजन 3 में एक साथ शामिल हुई थीं. इस दौरान दोनों ही एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से रिलेटेड बातें कर रही थी. दोनों ही एक्ट्रेस इस साल शादी करने जा रही हैं. हालांकि इस लाइन में पहला नंबर साेनम कपूर का हैं फिर इसके बाद दीपिका पादुकोण शादी करेंगी.

 

 

 

 

 

इन सब के बीच पता चला कि दीपिका पादुकोण सोनम कपूर की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी. वजह हैं दीपिका का बिजी शेड्यूल. दीपिका ने बताया कि उन्हें यूएस और फ्रांस के दौरे पर जाना है. जिस वजह से वो शादी में भाग नहीं ले सकेंगी.

दीपिका ने शेड्यूलिंग के बारे में बताया कि वो 24 तारीख को न्यूयॉर्क में टाइम 100 गाला में हिस्सा लेंगी. ये एक बड़ा इवेंट होगा. इसके बाद वो 7 मई को गाला,2018 का भी हिस्सा होंगी. इसके बाद भी दीपिका न्यूयॉर्क से कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में शरीक होने फ्रांस पहुचेंगी. ये इवेंट 8 मई से 19 मई तक चलेगा. इस वजह से दीपिका सोनम की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी क्योंकि सोनम की शादी की डेट 7 मई रखी गई है.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर अपनी शादी में इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी!

First published: 24 April 2018, 14:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी