Home » बॉलीवुड » Director jp dutta upcoming film paltan release date final and film small teaser release on social media
 

'Border' और 'Loc Kargil' के बाद 'पलटन' के साथ लौट रहे है जेपी दत्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 13:14 IST

ऐतिहासिक फिल्म 'बॉर्डर'और 'एलओसी कारगिल' बनाने वाले डायरेक्टर जेपी दत्ता फिर से दर्शकों के लिए एक फिल्म के लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'पलटन' है और इसकी छोटी सी झलक फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है.

 

फिल्म 'पलटन' की इस झलक में दिखाया गया है कि साल 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' फिर साल 2003 में आई फिल्म 'एलओसी कारगिल' और अब साल 2018 में आएगी 'पलटन'. जिसके बाद लिखा है भारत की तीसरी बड़ी लड़ाई को खत्म करने के लिए लौट कर आए है और साथ ही पीछे 'वन्दे मात्रम' की धुन बज रही है. ये फिल्म 60 के दशक में हुए इंडो-चाइना युद्ध पर आधारित है. इसके पहले फिल्म का एक टीजर भी रिलीज हो चुका है.

 

इस फिल्म में कई बॉलीवुड एक्टर जैसे सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, अभिषेक बच्चन,जैकी श्रॉफ, सोनू सूद जिम्मी शेरगिल, गुरमीत चौधरी, लव सिन्हा और भी कई स्टार्स किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा बीच में खबर आई थी कि फिल्म से एक्टर अभिषेक बच्चन ने बैकआउट कर दिया है और उनकी जगह पर एक्टर हर्षवर्धन राणे को ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें- कास्टिंग काउच पर स्वरा का तड़तड़ाता बयान- 'मैं इस रोल के लिए सेक्स कर सकती हूं..

First published: 7 July 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी