Home » बॉलीवुड » Director Milap Milan Zaveri says that John Abraham did not want to work in Satyameva Jayate due to my last film flop
 

Satyameva Jayate: जॉन अब्राहम इस डर से फिल्म में नहीं करना चाहते थे काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 12:56 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम देश भक्ति के उपर बनी हुई फिल्मों में दिख रहे हैं, इसी कड़ी में जॉन की अगली फिल्म सत्‍यमेव जयते कल यानी 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म के डॉयरेक्टर म‍िलाप म‍िलन जावेरी ने एक बड़ा खुलासा किया है. मिलन ने इस फ‍िल्‍म को लेकर टाइम्‍स नाऊ ह‍िंदी में एक इंटरव्यू में खास बातचीत की है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें डर था कि जॉन इस फिल्म में काम करेंगे या नहीं.

डॉयरेक्टर म‍िलाप म‍िलन जावेरी ने इससे पहले फिल्म मस्‍तीजादे , एयरलिफ्ट में निर्देशन किया है और वह श्रद्धा कपूर और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा स्‍टारर एक व‍िलेन फ‍िल्‍म के डायलॉग राइटर हैं. टाइम्‍स नाऊ ह‍िंदी में दिए गए इंटरव्यू में मिलन ने बताया कि उनकी फ‍िल्‍म मस्‍तीजादे बॉक्‍स ऑफ‍िस पर फ्लॉप रही थी. इस बात से उन्‍हें डर था क‍ि जॉन उनके साथ काम करने को तैयार होंगे या नहीं लेकिन जब उन्होंने रोह‍ित धवन के कहने पर उन्होंने जॉन अब्राहम को फिल्म दिखाई और वह काहानी पढ़कर राजी हो गए. इसके बाद फिर भी जॉन ने रोहित धवन से कहा कि म‍िलाप की फ‍िल्‍म फ्लॉप रही थी ऐसे में उसके साथ काम करना ठीक रहेगा या नहीं.

अगर फिल्म की बात करें सत्‍यमेव जयते में सरकारी स‍िस्‍टम में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार को खत्‍म करने की जंग दिख रही है. इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी पुल‍िस ऑफ‍िसर के रोल में हैं और आयशा शर्मा इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आने वाली हैं. मिलाप ने बताया कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी उनकी पहली च्‍वॉइस थे.

ये भी पढ़ें: आखिरकार 'संजू' की कमाई पर लगा ब्रेक, लेकिन ढहा दिए बॉक्स ऑफिस के इतने रिकॉर्ड

First published: 14 August 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी