Home » बॉलीवुड » Director Milap Zaveri tweet and says Mumtaz is alive wants death rumours to stop
 

पुराने जमाने की मशहूर अदाकारा के निधन की उड़ी खबर, तो निर्माता मिलाप ने कहा- आंटी जिंदा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 10:11 IST
Mumtaz

पुरानी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मुमताज तो आपको बखूबी याद होंगी और सभी को उनकी एक्टिंग इस कदर पसंद थी कि एक्ट्रेस की एक ही फिल्म को कई बार देख ली जाती थी. लेकिन सोशल मीडिया पर मशहूर अदाकारा मुमताज के लिए एक बुरी खबर लगातार वायरल हो रही है और वो है कि मुमताज का निधन हो गया है. इस खबर को सुनते ही सभी हैरान रह गए लेकिन इसके बाद एक शख्स आया जिन्होंने इस बात पर सफाई दी कि ये खबर झूठी और अफवाह है. इसके बाद सवाल ये हुआ फिर मुमताज है कहा.

 

Mumtaz

जब मुमताज को लेकर खबरें उड़ी कि वो अब हमारे बीच नहीं रही और उनका निधन हो गया है तो उनके परिवार का एक सदस्य सामने आया और उन्होंने कहा कि मुमताज पूरी तरह से स्वस्थ और तंदरुस्त है. मुमताज 70 साल की है और वो लंदन में अपने परिवार के साथ रहती हैं. पिछले साल अप्रैल में भी उनके निधन की झूठी अफवाह फैली थी जिसे उनकी बेटी तान्या ने खारिज किया था.

 

इसके साथ ही निर्माता मिलाप जावेरी ने ट्वीट करते हुए कहा,"मुमताज आंटी जीवित हैं और पूरी तरह ठीक हैं. अभी उनसे और उनके भतीजे से बात हुई है. वे चाहती हैं कि ऐसी अफवाहें बंद हों." मुमताज 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं और उन्होंने 'मेला','अपराध','नागिन','ब्रम्हचारी','राम और श्याम','दो रास्ते' और 'खिलौना' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

करणी सेना ने दी जावेद अख्तर को धमकी, कहा- घर में घुसकर मारेंगे

मलाइका अरोड़ा ने इस बात से हुई परेशान, कहा- मैं उस शख्स को मार दूंगी थप्पड़ जो मेरे..

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

First published: 4 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी