Home » बॉलीवुड » Director Rajkumar hirani and Ranbir kapoor film special screening bollywood celebs gives reviews on film
 

'संजू' की स्पेशल सक्रीनिंग देखने के बाद बॉलीवुड की हस्तियों ने कुछ इस तरह से दिए रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 12:23 IST

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' का अब इंतजार खत्म हो चुका है और ये फिल्म आज रिलीज हो गई है. इसके साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग इतनी हो गई थी कि इस ने पहले की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 'संजू' के रिलीज से पहले ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने पूरा माहौल तैयार कर दिया था कि लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई थी.

फिलहाल, आज दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका हैं और फिल्म की स्पेशल सक्रीनिंग कल बॉलीवुड के सितारों के लिए की गई थी. जिसे देखने के बाद बॉलीवुड के सितारोंं ने फिल्म को लेकर रिव्यू दिए हैं. 

इस स्पेशल सक्रीनिंग में पहुंची आलिया की मां सोनी राजदान ने लिखा,"मैं इस लड़के को पसंद करती हूं, ये दुनिया के कुछ दयालु लोगों में से एक है और संंजू की तुलना किसी से नहीं हो सकती."

एक्टरेस दिव्या खोसला कुमार ने लिखा,"बहुत रेयर फिल्में ही आपको टच करती हैं और ये आपको निशब्द कर देती है."

इस स्क्रीनिंग में पहुंची फातिमा सना शेख ने लिखा,"अभी संजू देखी और वाकई ये बेहद खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली फिल्म है. हिरानी और रणबीर ने मिलकर लीग से हटकर काम किया है."

इस सक्रीनिंग में एक्टर जावेद जाफरी भी पहुंचे थे वो लिखते है,"मैं पूरी तरह से प्रभवित हूं. ये एक उल्लेखनीय फिल्म है और राजू को मेरा सलाम. विक्की कौशल और रणबीर कपूर की एक्टिंग कमाल की थी." इन सभी के साथ और भी कई सितारें सक्रीनिंग में पहुंचे थे और सभी को फिल्म 'संजू' काफी पसंद आई.

 फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई किरदार निभाते हुए अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- तो क्या रिलीज से पहले लीक हो गई रणबीर कपूर की संजू

First published: 29 June 2018, 12:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी