Home » बॉलीवुड » director rajkumar hirani post ranbir kapoor starrer film sanju new poster on social media, paresh rawal as sunil dutt
 

राजकुमार हिरानी ने 'संजू' का इमोशनल पोस्टर किया रिलीज, दिखा बाप-बेटे का अटूट रिश्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 14:12 IST

एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' के पोस्टर एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं. संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर किरदार की भूमिका इसमें बॉलीवुड के अलग-अलग एक्टर एक्ट्रेस निभा रहे हैं. इसी के साथ इस फिल्म में संजय दत्त के लाइफ के हर पहलू को दिखाया जाएगा. ये फिल्म फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही हैं.

 

फिल्म 'संजू' का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. जैसा कि पहले रिलीज हुए सभी पोस्टर्स में संजय के हर लुक की फोटो शेयर की गई थी, लेकिन इस पोस्टर में पहली बार संजय दत्त के पिता एक्टर सुनील दत्त का किरदार निभा रहे एक्टर परेश रावल के साथ रणबीर कपूर को दिखाया गया है. इस पोस्टर में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर बहुत डरे हुए नजर आ रहे हैं और अपने पिता से लिपटे हुए दिख रहे हैं. इस पोस्टर को फिल्ममेकर हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

 

 

Wish you could see me as a free man. Love you... Miss you

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि इस फोटो को  संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि के अगले दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस फोटो के कैप्शन में संजय दत्त ने लिखा था कि, 'काश आप मुझे एक आजाद इंसान के रुप में देख पाते.' ये पोस्टर काफी इमोशनल करने वाला है.

ये भी पढ़ें- संजू के नए पोस्टर में दिखा संजय दत्त का पहला प्यार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

First published: 26 May 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी