Home » बॉलीवुड » Director Ramgopal varma reveals and says he will made sanjay dutt second biopic sanju on AK-56 story
 

ये डायरेक्टर बना रहे हैं 'संजू' की दूसरी बायोपिक, नाम और कहानी के बारे में किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 13:16 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू'की कमाई और उसकी तारीफें अभी भी बंद नही हुई है. डायरेक्टर हिरानी के साथ एक्टर रणबीर कपूर की भी फिल्म के लिए जमकर तारीफ की जा रही हैं. फिल्म में रणबीर ने एक्टर संजय दत्त के हूबहू गेटअप के साथ उनके जैसा किरदार निभाया था. फिल्म 'संजू' की कमाई अभी भी जारी हैं. इसके साथ ही अब फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने 'संजू' की दूसरी बायोपिक बनाने की बात कही है.

 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार,रामगोपाल वर्मा संजय दत्त की लाइफ पर आधारित दूसरी बायोपिक बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम 'संजू-द रियल स्टोरी' होगा. इसके साथ ही रामगोपाल का इस बायोपिक में फोकस सिर्फ संजय दत्त के AK-56 राइफल रखने पर होगा. मुंबई मिरर में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कहा,"हां, मैं फिल्म बना रहा हूं और इस बात की पुष्टि की."

रिपोर्ट के सूत्रो के अनुसार,"रामगोपाल वर्मा ने फिल्म 'संजू' देखी और उन्हें एक्टर की इमोशनल सफर से भरी लाइफ बेहद पसंद आई लेकिन इसके साथ ही वो एक बात से दुखी हुए. फिल्म की कहानी 1993 ब्लास्ट के बैकड्रॉप तक ही सीमित रखने से वे नाखूश हैं. संजय के ड्रग्स और उनकी मां के कैंसर से लेकर निधन तक के सफर को ही फिल्म में सही से दिखाया गया है.दर्शक इन सबके पीछे की कहानी भी जानना चाहते थे जो सिर्फ संजय को ही मालूम हैं."

खबरों के अनुसार,"रामगोपाल की फिल्म में संजय की लाइफ की अंदर की बातों का खुलासा किया जाएगा. जैसे कि किसने दत्त फैमिली को धमकी दी, किसने उन्हें राइफल रखने के लिए उकसाया. कहां से हथियार आए और कहां नष्ट किए गए." इन सभी जानकारियों को जुटाने के लिए डायरेक्टर पुलिसवालों और जांच टीम से मिल रहे हैं. डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा बॉलीवुड से लेकर तमिल फिल्मों को भी बना चुके हैं और लगभग सभी फिल्में हिट हुई हैं.

ये भी पढे़ं- Dhadak Review: 'धड़क' में 'सैराट' जैसा आगाज लेकिन अंजाम उससे कहीं अलग..

First published: 20 July 2018, 13:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी