Home » बॉलीवुड » remo dsouza upcoming film nawabzade shradha kapoor and varun dhawan will be back with guru randhawa song high rated gabru
 

रेमो ने श्रद्धा और वरुण को बना दिया हाई रेटेड गबरु

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 16:38 IST

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा फिल्म 'रेस 3' के बाद अब एक और फिल्म की तैयारी में लग गए हैं. हालांकि,उनकी एक्शन, थ्रिलर बेस्ड फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही. खबर अब ये है कि रेमो डिसूजा फिर से एक डांस बेस्ड फिल्म 'नवाबजादे' लेकर आ रहे हैं और इस फिल्म में बॉलीवुड के यंग जोड़ी में शामिल एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाले हैं. इसके पहले वरुण और श्रद्धा रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी 2' में नजर आ चुके हैं. 

फिलहाल, अभी खबर ये है कि ये दोनों रेमो की आने वाली फिल्म में फिल्माए गए एक गाने में नजर आएंगे. इस गाने में वरुण और श्रद्धा फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के गाने हाई रेटेड गबरू पर डांस करते नजर आएंगे. एक्टर वरुण धवन ने इस गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए इस बात की भी जानकारी दी है कि ये गाना कल यानी 29 जून को रिलीज होने जा रहा है. इसी के साथ एक और पोस्ट करते हुए वरुण ने कैप्शन लिखा,"गैंग के साथ वापसी." बता दें कि ये गाना इन दोनों का स्पेशल एपीयरेंस सॉन्ग होगा.

इसी के साथ खबर थी कि इस फिल्म में रेमो सलमान खान को ले सकते हैं. रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रेस 3' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने घरेलू बॉक्सऑफिस में 153 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 276.86 करोड़ रुपये हो गया है. इसी के साथ फिल्म ने अपने घरेलू कलेक्शन के साथ फिल्म का बजट निकाल लिया है. इसके अलावा अगर 'रेस 3' के बारे मे बात करें तो इस फिल्म ने दर्शकों को काफी निराश किया है. फिल्म को देखने के बाद सलमान खान और उनकी फिल्म दोनों को ही सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- फिल्मी पर्दे पर पहली बार साथ 'धूम' मचाएंगे रणवीर-सलमान !

First published: 28 June 2018, 16:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी