Home » बॉलीवुड » director sudhir mishra postponed release date of film Daas Dev
 

सुधीर मिश्रा ने दास देव की रिलीज डेट बढ़ाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 14:34 IST

सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दास देव' की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है और अब इसकी डेट बढ़ा कर 27 अप्रैल 2018 कर दी गई है. इसकी वजह कई फिल्मों का एक साथ रिलीज होना बताया जा रहा है. हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्में है 'ओमर्टा','बीयॉन्ड दि क्लाउड','नानू की जानू' और 'हाई जैक' इन सब फिल्मों के बीच सुधीर मिश्रा अपनी फिल्म 'दास देव'को बिल्कुल क्लीन विंडो में लाना चाहते है और इसकी डेट बढ़ा दी.

प्रोड्यूसर संजीव कुमार का कहना है कि मैं अपने रिलीज सहायकों पर भरोसा करता हूं और विश्वास करता हूं कि वे बैक-एंड में शानदार काम कर रहे हैं. हमारे पास अभी और वक्त है और हर निर्माता अपने सपने के साथ एक फिल्म को बनाता हैं, जिसमें बहुत मेहनत लगती है. इस फिल्म में स्टॉर्म पिक्चर्स और शिरगढ़ दोनों ने ही अहम भूमिका निभाई है.

इस फिल्म की लीड रोल में रिचा चड्ढा, अदिति राव, और राहुल भट्ट हैं. रेड अभिनेता सौरभ शुखला भी विपीन शर्मा, दलीप ताहिल, दीप राज राणा, अनिल शर्मा और सोहेला कपूर के साथ सहायक भूमिका में दिखेंगे. फिल्म में अनुराग कश्यप और मुक्केबाज़ एक्टर विनीत सिंह खास तौर पर दिखाई देंगे.

 

इस कहानी में मशहूर अंग्रेजी नाटककार विलियम शेक्सपियर के नाटक हैमलेट का ताना-बाना भी मिक्स होता है. इस फिल्म में बाद में प्यार के साथ भारतीय राजनीति के रंग भी दिखाई देते हैं. पारो के किरदार में वर्तमान भारत की महिला दिखाई देगी. आज की पारो की अपनी एक अलग सोच है. वह रूटेड है, साहसी है और बहुत समझदार है. वह बार-बार असफल होती है और बदला भी लेती है. कुल मिलाकर 'दास देव' की पारो हर बात पर, हर तरीके से करारा जवाब देती है. दास देव में चंद्रमुखी एक पॉलिटिकल मैनिप्युलेटर, फिक्सर और पावर ब्रोकर की तरह हैं.

 

First published: 17 April 2018, 14:35 IST
 
अगली कहानी