Home » बॉलीवुड » disha-parmar-reaction-on-her-engagement-with rahul-vaidya
 

क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार की हो चुकी इंगेजमेंट? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2020, 14:56 IST

बिग बॉस 14 में शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने हाल ही में नेशनल टेलीविजन पर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया है. जिसके बाद से राहुल और दिशा सुर्खियों में बने हुए हैं. अब खबरें आ रही हैं कि राहुल और दिशा की सगाई हो चुकीहै. उन्होंने बिग बॉस में जाने से पहले ही दिशा से सगाई कर ली थी. हालांकि इन खबरों के तूल पकड़ते ही एक्ट्रेस दिशा परमार ने रिएक्ट किया है. उन्होंने इस खबर को पूरी तरह से फेक बताया है.

दरअसल हुआ यूं कि द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट कर लिखा- दिशा परमार की राहुल संग सगाई उनके बिग बॉस में जाने से पहले ही हो चुकी है. इस ट्वीट पर दिशा ने रिएक्ट करते लिखा- शांत रहो. और झूठी खबरें फैलाना बंद करो. बस.


राहलु बैद्य का नेशनल टेलीविजन पर दिशा को प्रपोज करना उनके घरवालों को भी पसंद आ रहा है. हाल ही में राहुल की मां का इस पर रिएक्शन आया है. उनकी मां ने कहा- मैं उसके लिए खुश हूं. उसके अचानक इस प्रपोजल ने मुझे सरप्राइज कर दिया. लेकिन मैं खुश हूं दिशा वो लड़की है.

बताते चलें कि राहुल ने दिशा के जन्मदिन पर ही अपने प्यार का इजहार किया. इस दौरान राहुल ने एक टी-शर्ट पहन रखी थी, जिस पर दिशा मैरी मी? लिखा हुआ था और उन्होंने घुटने पर दिशा को प्रपोज किया. उनका प्रपोजल सुनकर घर के कंटेस्टेंट्स भी काफी खुश हुए और उन्होंने राहुल के साथ खूब मस्ती की.

 दुबई की सड़कों पर खुली कार में मस्ती करते नजर आए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

वीडियो में राहुल अपनी दिल की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- मैं दो साल से एक लड़की को जानता हूं, जिसका नाम दिशा परमार है. दिशा तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो. फिर वो घुटनों पर बैठकर कहते हैं- क्या तुम मुझसे शादी करोगी. और कैमरे पर अपनी टीशर्ट दिखाते हैं.

हालांकि शो में एंट्री लेने से पहले राहुल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों दोस्त हैं और एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. सच कहूं तो दिशा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. हम दोनों कभी प्यार में आए ही नहीं. हम दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है.

उन्होंने आगे कहा था कि मेरी कई महिला दोस्त हैं, जिनके साथ मैं डिनर पर जाता रहता हूं. लेकिन जब मैं दिशा के साथ गया तो क्योंकि दिशा मशहूर हैं, हम दोनों को लिंक कर दिया गया. दिशा के साथ फोटो अपलोड करता हूं तो लोग हम दोनों को डेटिंग की बाते बतानी शुरू कर देते हैं.

भाई-भाभी के साथ कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, लिखा- स्वागत है...

First published: 12 November 2020, 14:56 IST
 
अगली कहानी