Home » बॉलीवुड » Disha Patani and Tiger shroff spot together in juhu and couple may be patch up after breakup
 

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ डिनर डेट पर पहुंचे साथ, क्या हो गया है ब्रेकअप के बाद पैचअप !

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 12:12 IST
(Bollywood life)

बॉलीवुड के गलियों में आए दिन कोई ना कोई रिश्ता बनता और बिगड़ता है और कई रिलेशनशिप सामने आते हैं. ऐसे ही एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रिलेशनशिप की चर्चा भी जोरों पर चल रही थी. उसके बाद खबर आई थी कि दोनों ने म्यूचअली समझ के चलते ब्रेकअप कर लिया है और अपना 3 साल पुराना रिलेशन खत्म कर दिया है.

 

हाल ही में दिशा और टाइगर को एक साथ डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया है. दोनों कपल एक साथ गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे है और टाइगर गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं और दिशा उनके पास बैठी हुई है. दिशा और टाइगर दोनों मुंबई के जुहू में डिनर करने पहुंचे थे. दिशा इस दौरान काफी थके हुए लग रहे हैं तो वहीं टाइगर काफी फ्रेश लग रहे है. इन दोनों को ऐसे साथ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच हुई अनबन अब कम हो गई है.

बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक दूसरे को पिछले 3 सालों से डेट कर रहे थे लेकिन अब कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया है. बी-टाउन के गलियारों में इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें काफी चर्चा में थीं.बता दे कि इन दोनों के ब्रेकअप की वजह इन दोनों के बीच हो रही लड़ाई थी जो कि पिछले कुछ दिनों से ज्यादा होने लगी थी. इसके बाद कपल ने अलग होने का फैसला ले लिया था.

 

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद 'बागी','फ्लाइंग जट्ट','मुन्ना माइकल' और 'बागी 2' में काम किया. एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है जो कि अगले साल तक रिलीज होगी. तो वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी की डेब्यू फिल्म 'एम.एस.धोनी' थी, इसके बाद फिल्म 'बागी 2' में दिशा टाइगर के साथ लीड रोल में नजर आई थी. दिशा की अपकमिंग फिल्म 'भारत' है जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- #Metoo: साजिद खान के खिलाफ सामने आई बिपाशा बसु, कहा- सेट पर खुलेआम करते थे ये गंदा काम

First published: 14 October 2018, 12:12 IST
 
अगली कहानी