Home » बॉलीवुड » Disha patani and Tiger shroff spotted for dinner date and couple proof breakup rumours are fake
 

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच नहीं हुआ है ब्रेकअप, ये रहा सबूत

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2018, 16:25 IST

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी की अफेयर की चर्चा आए दिन खबरों में रहती हैं. कभी इनके रिलेशनशिप में ब्रेकअप की खबरें आती हैं तो कभी दोनों को साथ में देखा जाता है. बीच में खबरें आई थी कि आपसी अनबन होने की वजह से दिशा और टाइगर के बीच ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद ही कुछ दिनों पहले दिशा और टाइगर को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में टाइगर के साथ दिशा नजर आ रही हैं. ये वीडियो टाइगर और दिशा के डिनर डेट के बाद का है. टाइगर और दिशा दोनों एक साथ बाहर आते हुए दिख रहे हैं और फिर साथ में कार में बैठ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर साफ तौर से कहा जा सकता है कि कपल के बीच ब्रेकअप नहीं हुआ है.

पिछले दिनों खबरें थी कि एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रिलेशनशिप की चर्चा भी जोरों पर चल रही थी. उसके बाद खबर आई थी कि दोनों ने म्यूचअली समझ के चलते ब्रेकअप कर लिया है और अपना 3 साल पुराना रिलेशन खत्म कर दिया है.

दिशा हमेशा ही अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से खबरों में छाई रहती हैं और इस डिनर डेट पर भी दिशा बेहद ग्लैमरस लुक में पहुंची थीं. इस फोटो में आप देख सकते है कि दिशा शॉर्ट व्हाइट कलर के टॉप में दिखाई दे रही हैं तो वहीं साथ में उन्होंने ब्राउन कलर की ट्राउजर कैरी की हुई है. 

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद 'बागी','फ्लाइंग जट्ट','मुन्ना माइकल' और 'बागी 2' में काम किया. एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है जो कि अगले साल तक रिलीज होगी. तो वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी की डेब्यू फिल्म 'एम.एस.धोनी' थी, इसके बाद फिल्म 'बागी 2' में दिशा टाइगर के साथ लीड रोल में नजर आई थी. दिशा की अपकमिंग फिल्म 'भारत' है जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ डिनर डेट पर पहुंचे साथ, क्या हो गया है ब्रेकअप के बाद पैचअप !

First published: 21 November 2018, 16:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी