Home » बॉलीवुड » Disha Patani doing stunts practice then Tiger Shroff says take it easy video goes viral
 

दिशा पाटनी ने किया कुछ ऐसा काम कि टाइगर श्रॉफ ने कहा- आराम से..Video हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 15:10 IST
Disha Patani and Tiger Shroff

एक्ट्रेस दिशा पाटनी कभी अपनी हॉट फोटोज़ तो कभी अपने एक्शन सीन्स की वजह से न सिर्फ अपने फैंस को बल्कि एक्टर टाइगर श्रॉफ को भी हैरान कर देती हैं. कुछ ऐसा ही दिशा पाटनी ने फिर से किया है और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस वीडियो को देखते ही टाइगर श्रॉफ की सांसे थम गई और उन्होंने लिख डाला कि आराम से.

 

टाइगर को एक्शन किंग कहा जाता है तो एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी कुछ कम नहीं है. कई बार दिशा एक्शन के खतरनाक सीन्स और स्टंट करती हुई नजर आती हैं. इस बार दिशा बैक हैंडस्प्रिंग सीख रही हैं और उन्होंने इसके वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,"ट्रेनिंग-ट्रेनिंग,बैक हैंडस्प्रिंग सीखने की कोशिश कर रही हूं." दिशा इस वीडियो में जबरदस्त तरीके से बैक हैंडस्प्रिंग करती हुई नजर आ रही है. इस करतब ने टाइगर श्रॉफ की सांसे रोक दी और उन्होंने इस पर कमेंट किया 'आराम से'.

 

इसके अलावा दिशा और टाइगर कई बार साथ में स्पॉट किए जाते हैं और दोनों के बीच रिलेशनशिप होने की खबरें हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. हालांकि,कभी टाइगर और दिशा ने इस बात को खुद से कबूल नहीं किया है लेकिन एक साथ डिनर और लंच डेट पर दोनों देखे गए हैं.

 

Disha Patani and Tiger Shroff

दिशा पाटनी अपने ब्रांड केल्विन क्लेन को भी प्रमोट करती हुई नजर आती रहती हैं और अपनी हॉट और सेक्सी बॉडी से फैंस का दिल जीत लेती है. दिशा कई बार हॉट बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

Disha Patani

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी की अगली फिल्म 'भारत' रिलीज होगी. जिसमें सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में होंगे और साथ ही कैटरीना कैफ,तब्बु,सुनील ग्रोवर,जैकी श्रॉफ,वरुण धवन जैसे कई स्टार्स होंगे. फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है.

Kalank Collection Day 1: 'कलंक' से पहले ही दिन वरुण-आलिया ने तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

जब रेखा को लगातार Kiss करता रहा था ये एक्टर, डायरेक्टर के 15 बार कट बोलने के बाद भी..

दिशा पाटनी ने पिंक बिकिनी में ढहाया सोशल मीडिया पर कहर, हॉट लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश

First published: 18 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी