Home » बॉलीवुड » disha patani is excited and cant wait for film Bharat with salman khan and Priyanka chopra Ali Abbas Zafar confirm
 

दिशा पाटनी को मिला सलमान के साथ रोमांस का मौका, कहा- अब और इंतजार नहीं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 14:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी जल्द ही बॉलीवुड सुपररस्टार सलमान खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी. सलमान के साथ दिशा पाटनी फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगी. इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. बता दें कि यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने गुरुवार की सुबह करीब दस बजे ट्विटर के जरिए दिशा पाटनी को फिल्म में कास्ट करने का ऐलान किया. अली अब्बास ने दिशा पाटनी की एक खूबसूरत तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए सेट पर उनका स्वागत किया. 

अली अब्बास जफर ने अपने इस ट्वीट में लिखा, "दिशा पटानी 'भारत' की यात्रा में आपका स्वागत है. सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा." वहीं, अली अब्बास यानी फिल्म के डायरेक्टर द्वारा किए गए इस ट्वीट पर एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी रिएक्ट किया है.

ये भी पढ़ेंः 'भारत' में प्रियंका को टक्कर देने के लिए आ रही हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी ने फिल्म में कास्ट किए जाने के बाद बेहद खुश होकर जवाब दिया. दिशा ने लिखा, "बहुत-बहुत धन्यवाद सर, मैं काफी उत्साहित हूं. अब और इंतजार नहीं कर सकती.." दिशा पाटनी के इस ट्वीट पर फैन्स के भी पॉजिटिव रिएक्शन आए हैं.

दिशा पाटनी द्वारा अली अब्बास को दिया गया जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान की फिल्म 'भारत' के लिए अब तक दबंग खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर को फाइनल कर लिया गया है. सलमान के साथ 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः फ्लॉप हो गया सलमान खान की 'रेस 3' का ट्रेलर, ये है वजह

फिल्म 'भारत' साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. इसके लिए फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े प्रोडक्शन हाउस सामने आए हैं. ये फिल्म एक मेगाबजट फिल्म है जो भारत के 70 साल के इतिहास को दिखाएगी.

First published: 17 May 2018, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी