Home » बॉलीवुड » Disha patani to be co-star of salman khan in bharat among Priyanka Chopra
 

'भारत' में प्रियंका को टक्कर देने के लिए आ रही हैं दिशा पाटनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 11:42 IST

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बागी 2' में नजर आईं ए्क्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी पुरानी फिल्म की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं. इस बीच खबर आई है कि फिल्म 'बागी 2' की लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को एक नई फिल्म ऑफर हुई है.

खबरों की मानें तो दिशा पाटनी के हाथ एक जैकपॉट लगा है. बताया जा रहा है कि दिशा पाटनी को सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'भारत' के लिए कास्ट किया गया है. अगर दिशा पाटनी को लेकर ये खबरें सच होती हैं तो यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है.

 

आपको बता दें सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में काम करना हर एक एक्टर के लिए सक्सेज मंत्रा माना जाता है. ऐसे में अगर एमएस धोनी और बागी 2 में काम कर चुकीं दिशा पाटनी इस मौके को भुनाना चाहेंगी. हालांकि, एक बात ये भी कि जिस रोल के लिए दिशा का नाम सामने आया है.

उसके लिए किसी और एक्ट्रेस के नाम की भी चर्चा जोरों पर है. खबर है कि दिशा पाटनी से पहले इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी दोनों में से कौन सी एक्ट्रेस फिल्म 'भारत' के लिए फाइनल की गई है इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 

आपको बता दें, सलमान खान की फिल्म 'भारत' एक बड़ा प्रोजेक्ट है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में भारत के 70 सालों के इतिहास का भी जिक्र किया जाएगा. इसके अलावा इस फिल्म में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की भी कहानी दिखाई जानी है.

ये भी पढ़ेंः आलिया ने अपने क्रश की मां को भेजी 'KISS', वायरल हुई पोस्ट

खबर है कि फिल्म 'भारत' को भारत-पाकिस्तान की सीमा पर भी शूट किया जाना है जो कि मेकर्स के लिए आसान नहीं है. इसके लिए फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर इंडो-पाक बॉर्डर पर सही लोकेशन की तलाश में जुटे हुए हैं. बता दें कि सलमान खान इससे पहले जफर के साथ सुल्तान और टाइगर जिंदा है फिल्म भी कर चुके हैं.

First published: 17 May 2018, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी