Home » बॉलीवुड » divya dutta expresses grief over the tanishqs advertisement
 

दिव्या दत्ता ने दी थी तनिष्क के विज्ञापन को अपनी आवाज, विज्ञापन हटाए जाने पर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2020, 15:00 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों तनिष्क के विज्ञापन को लेकर लोगों ने काफी रिएक्ट किया. 43 सेकंड के इस एड की वजह से ट्विटर पर #BoycottTanishq ट्रेंड कर रहा है. आलोचना होने के बाद तनिष्क ने अपना विज्ञापन सोशल मीडिया से हटा लिया. इस विवाद पर अब एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने प्रतिक्रिया देते हुए अफसोस जताया है. क्योंकि इस विज्ञापन को दिव्या दत्ता ने अपनी आवाज दी थी.

दरअसल माजरा ये है कि एड में साड़ी और बिंदी में सजी एक जवान युवती, सलवार कुर्ता और दुपट्टे ओढ़े अपने से बड़ी उम्र की महिला से कहती हैं, मां, पर आप यह रिवाज नहीं मनाती हैं? इस पर मां कोमलता से जवाब देती हैं, बेटियों को खुश रखने की परंपरा हर घर में हैं.


Bigg Boss 14: सारा गुरपाल फिर से करने वाली हैं बिग बॉस के घर में एंट्री? एविक्शन से लोग नाराज

 

विज्ञापन में एक परिवार दिख रहा है, जिसमें एक हिजाब पहने एक महिला खड़ी है, साड़ी पहने और लोग भी हैं और गोल टोपी पहने एक आदमी भी दिख रहा है.जब एक ट्विटर यूजर ने दिव्या से पूछा कि क्या इस विज्ञापन में उनकी आवाज है, तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया. हां ये मेरी आवाज है. यह दुख की बात है कि इस एड के प्रसारण में रोक लगा दी गई है. मुझे यह विज्ञापन पसंद था.

कंपनी के इस कदम से सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर बहस तेज हो गई है. पिछले सप्ताह कंपनी ने अपनी ज्वैलरी एकात्म के विज्ञापन के लिए यह एड रिलीज किया था.सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तनिष्क को लव जिहाद और फेक सेक्युलरिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. ट्विटर पर विज्ञापन और ब्रांड पर प्रतिबंध लगाने की मांग होने लगी और ब्रांड का बहिष्कार किया जाने लगा. आलोचनाओं के बीच यूट्यूब ने ये पूरा वीडियो हटा दे दिया गया.

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली को जान ने किया डेट पर ले जाने के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- आप भाईजान हो

First published: 14 October 2020, 15:00 IST
 
अगली कहानी