Home » बॉलीवुड » Do you know why Abhishek Bachchan haven't watched Aishwarya's bold scene movie ADHM
 

जानिए अभिषेक बच्चन ने अब तक क्यों नहीं देखी ऐश्वर्या के बोल्ड सीन वाली एडीएचएम

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2016, 11:55 IST

तमाम विवादों और फिल्म के प्रदर्शन न होने की धमकियों के बीच दिवाली से दो दिन पहले करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' आखिरकार रिलीज हो गई थी. रिलीज से पहले ही तमाम वजहों से सुर्खियों में रही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करती दिख रही है.

लेकिन अब तक एक ऐसी बात है जो बॉलीवुड और प्रशंसकों को हैरान कर रही है. वो यह कि फिल्म बोल्ड भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन ने अभी तक यह फिल्म क्यों नहीं देखी. फिल्म की रिलीज से पहले ऐसी तमाम खबरें सामने आईं थीं जिनमें कहा गया था कि एडीएचएम में ऐश्वर्या के रोल से बच्चन फैमिली काफी नाराज है.

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म समीक्षाः लोकेशन, इमोशन, सेलीब्रेशन देखने का जरिया करण जौहर की फिल्म

हालांकि अब अभिषेक बच्चन ने इस बात को लेकर फैल रही अफवाहों पर विराम लगाते हुए फिल्म न देख पाने का कारण बता दिया है. एक आयोजन के दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा, "बदकिस्मती से अब तक 'ऐ दिल है मुश्किल' नहीं देख पाया हूं. कुछ दिनों से मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ इधर-उधर जाने में लगा हूं. लेकिन अगले हफ्ते फिल्म देखूंगा. फिल्म के निर्माण के दौरान मैंने इसके कुछ हिस्से देखे थे. फिल्म में वह शानदार नजर आ रही है. करण जौहर और पूरी टीम के लिए खुशी है और सभी को शुभकामनाएं."

बता दें कि करण जौहर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा के अलावा पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने भी काम किया है. इस वजह से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने फिल्म का प्रदर्शन न होने की धमकी दी थी.

First published: 6 November 2016, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी