Home » बॉलीवुड » donald trump says world loves bollywood takes name of shahrukh khan
 

शाहरुख और अमिताभ के दीवाने हैं डोनाल्ड ट्रंप, मन से लिया उनकी फिल्मों का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2020, 16:10 IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) का भारत आ चुके हैं. मोटेरा स्टेडियम में भारतीयों को संबोधित करते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड फिल्मों की भी खूब तारीफ की . उन्होंने शाहरुख खान-काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का जिक्र किया. इस दौरान सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

ट्रंप ने अपनी स्पीच में कहा कि बॉलीवुड का आकार बहुत बड़ा है. यहां हर साल लगभग दो हजार फिल्में बनती हैं. यहां की फिल्मों में भांगड़ा और म्यूजिक बेहतरीन होता है. डोनाल्ड ट्रंप ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म डीडीएलजी की तारीफ के पुल बांधे तो वहीं अमिताभ बच्चन की शोले की भी तारीफ की. अपने भाषण में डोनाल्ड ट्रंप ने ये भी कहा कि भारत ने दुनिया को सचिन, विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी दिए.


इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Kurrana) की फिल्म शुभ मंगल सावधान पर रिएक्ट किया था. आयुष्मान की ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे समाज आज भी इसे स्वीकारने में हिचकिचा रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला के घरवालों का दिल जीत रहीं हैं शहनाज गिल, शेयर की इस खास शख्स के साथ तस्वीर

 

दरअसल, ब्रिटिश मानवाधिकार कार्यकर्ता पीटर टैटचेल ने आयुष्मान की फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा, ‘समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब नई बॉलीवुड गे रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बुजुर्ग लोगों पर अपना असर डालने को तैयार हैं.’

पीटर के इस ट्वीट को डोनल्ड ट्रंप ने रिट्वीट करते हुए कमेंट किया था.उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा,’ग्रेट.’ पीटर ने उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करके लिखा कि मुझे उम्मीद है और यह कोई पीआर स्टंट नहीं होगा. हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रंप का ये ट्वीट जोरों से वायरल हो गया है.

राजनीति ही नहीं एक्टिंग के भी सरताज हैं डोनाल्ड ट्रंप, इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

First published: 24 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी