Home » बॉलीवुड » Drishyam actress Shriya saran got secret marriage
 

दृश्यम' में अजय देवगन की पत्नी बनी श्रिया सरन ने की सीक्रेट वेडिंग, जानिए कौन है दूल्हा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 17:10 IST

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली लीड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी कर ली है. खबरों की मानें तो यह शादी 12 मार्च को हुई. इस शादी में बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकार शामिल हुए.  उसमें से शादी में मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे.

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी कर ली है. मिली ख़बरों के अनुसार ये शादी 12 मार्च को हुई थी. इस शादी में बॉलीवुड के कुछ ही कलाकारों ने शिरकत की. यह शादी मुंबई के लोखंडवाला में बने श्रिया सरन के अपार्टमेंट में संपन्न हुई.

बता दें कि यह शादी हिन्दू रीति रिवाज़ों के अनुसार की गई. शादी की सभी रस्मों को सीक्रेट रखा गया था. श्रिया के पति एंड्रे कोसचीव नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर है और एक बड़े बिजनेसमैन भी है. मास्को में उनका एक रेस्टोरेंट भी चल रहा है. 

पहले कुछ ख़बरें आ रही थी की श्रिया की शादी उदयपुर में होगी लेकिन बाद में श्रिया ने इसे अफवाह बताते हुए नकार दिया. श्रिया सरन ने बॉलीवुड की फिल्म दृश्यम में अजय देवगन के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था.

श्रिया सरन काफी सुलझी हुई अदाकारा है और वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया से रूबरू होना कम पसंद करती है. यहीं वजह है कि श्रिया सरन को जितनी सफलता तमिल, तेलगु फिल्मों में मिली है उतनी ही सफलता उन्हें बॉलीवुड से भी मिल रही है.

First published: 17 March 2018, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी