Home » बॉलीवुड » drug haul case Mamta Kulkarni and husband Vicky Goswami declared absconders in Mumbai
 

ड्रग्स रैकेट मामला: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी आैर विक्की गोस्वामी भगोड़ा घोषित

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2017, 8:31 IST

90 के दशक ही हॉट-ग्लैमरस बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और ड्रग्स स्मगलर विक्की गोस्वामी को मुंबई ठाणे सेशन कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित कर दिया गया है.

बीते साल ठाणे पुलिस ने राज्य के सोलापुर स्थित एवोन लाइफसाइंस पर छापेमारी की थी, जहां से 2 हजार करोड़ रुपए की कीमत के करीब 18.5 टन एफेड्रिन बरामद किया था. पुलिस ने दावा किया था कि एफेड्रिन एवोन लाइफसाइंस से केन्या स्थित विक्की गोस्वामी के गिरोह को भेजा जाने वाला था. इस मामले मं 10 से ज्यादा आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी.

एनडीपीएस अदालत के न्यायाधीश एच एम पटवर्द्धन ने अपने आदेश में कहा, यह घोषणा की जाती है कि विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी भगोड़ा हैं. आरोपियों की अचल संपत्ति जब्त की जाए. आदेश के बाद विशेष लोक अभियोजक शिशिर हीरे ने बताया, अब कानून लागू करने वाली एजेंसियों को काम करना है और पुलिस को आदेश की अनुपालन रिपोर्ट 30 दिनों में दायर करनी होगी. इसमें पुलिस को आरोपियों की संपत्ति जब्त करने का अधिकार है.

उन्होंने कहा, आदेश के मुताबिक पुलिस आरोपियों के अंतिम ज्ञात पते पर वारंट भी जारी कर सकती है. अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 जुलाई तय की है. पिछले महीने अभियोजन ने ममता और विक्की को भगोड़ा अपराधी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू करने की मांग की थी.

First published: 7 June 2017, 8:31 IST
 
अगली कहानी