Home » बॉलीवुड » drugs connection deepika padukone sara ali khan shraddha kapoor ncb question
 

ड्रग्स मामले में आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी करेगी पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 9:59 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों का नाम सामने आए हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण deepika padukone , सारा अली खान sara ali khan और श्रद्धा कपूर shraddha kapoor जैसे स्टार्स के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं. एनसीबी आज इस मामले में इन लोगों से पूछताछ करेगी.  

समीर वानखेड़े आज एनसीबी दफ्तर पहुंच गए हैं. वो सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेंगे. दोनों ही एक्ट्रेस को सुबह एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है. वहीं दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी दफ्तर सुबह ही बुलाया गया है. सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए कड़े इंतजाम किए गए हैं.


बताते चलें कि दीपिका पादुकोण की उनकी मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग्स चैट वायरल हुई थी. खबरें ये भी है कि जिस व्हाट्सएप ग्रुप की चैट वायरल हुई है उस ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं.सूत्रों के मुताबिक आज एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी.

वहीं अगर दीपिका और करिश्मा के रिश्ते की बात करें तो ये दोनों करीब 8 साल से एक दूसरे से जुड़ी हुईं हैं. जबकि 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं. इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती हैं. करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं.

आज NCB के सामने पेश होंगी रकुल प्रीत और करिश्मा प्रकाश, होगी पूछताछ

 

गौरतलब है कि एनसीबी ने इस मामले में रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ की थी. एनसीबी ने ड्रग्स केस में उन्हें समन भेजा था जिसपर रकुल प्रीत ने साइन किया था. जिसके चलते रकुल प्रीत एनसीबी के सामने 25 सितंबर को पेश हुईं.

हालांकि 24 सितंबर को ही रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने तबीयत खराब होने की वजह से इसके लिए कुछ वक्त मांगा था. लेकिन रकुल की तरफ से कहा गया था कि उन्हें समन नहीं मिला है. जिसके बाद एनसीबी ने कहा कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं और इसके बाद उन्हें अब समन भेजा गया.

SP Balasubrahmanyam Death: मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, कोरोना को दे दी थी मात लेकिन..

First published: 26 September 2020, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी