Home » बॉलीवुड » During India metoo campaign lady journalist allegations on rajat kapoor for sexaul harassment
 

#MeToo: महिला पत्रकार ने एक्टर रजत कपूर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का लगाया आरोप, 'आवाज इतनी सेक्सी है तो दिखने में...'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 15:01 IST

बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन काफी चल रहा है और इसके चलते महिलाएं खुलकर सामने आ रही हैं और अपने साथ हुए दुर्रव्यवहार का खुलासा कर रही हैं. हाल ही में डायरेक्टर विकास बहल पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया गया है और इसके बाद अब एक्टर रजत कपूर पर भी एक महिला पत्रकार ने गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता पर आज होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल, नाना पाटेकर ने इस वजह से लिया फैसला

महिला पत्रकार ने कहा,"रजत कपूर ने उनसे कहा था कि उनकी आवाज इतनी सेक्सी है क्या वो दिखने में भी ऐसी हैं." हालांकि, रजत कपूर ने इस आरोप पर माफी भी मांग ली है. रजत ने लिखा,"मैंने जिंदगी भर कोशिश की है कि मैं एक सभ्य पुरुष बनकर रहूं लेकिन मेरे किसी भी एक्शन और शब्दों से अगर किसी को भी कोई तकलीफ हुई है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं."

 

रजत कपूर ने आगे लिखा,"मैं दुखी हूं कि मेरी वजह से किसी को तकलीफ हुई है. मेरे लिए काम से ज्यादा अगर कुछ जरुरी है तो वो एक अच्छा इंसान बनना. मैं इसके लिए और ज्यादा कोशिश करंगा."

 

फैंटम फिल्म्स की महिला कर्मचारी ने डायरेक्टर विकास बहल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि उन्होंने मेरे साथ जबरन मास्टरबेट किया. हालांकि, इस घटना को 3 साल बीच चुके है लेकिन अब चल रहे तनुश्री और नाना के विवाद के बीच सभी #Metoo कैंपेन के तहत सामने आ रहे हैं.

 

गौरतलब है कि नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान नाना पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के अनुसार नाना मेरे करीब आना चाहते थे और वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. हालांकि, इन आरोपों को नाना ने झूठा बताते हुए खारिज किया है.

First published: 8 October 2018, 15:01 IST
 
अगली कहानी