Home » बॉलीवुड » Dus Ka Dum: Shah Rukh Khan says today i am SRK just because Salman khan father's Salim khan
 

सलमान के शो पर शाहरुख ने किया खुलासा, कहा- आज मैं जो भी हूं इस शख्स की वजह से हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 10:36 IST

बॉलीवुड के करन-अर्जुन यानी के सुपरस्टार सलमान खान और किंगखान शाहरुख खान की जोड़ी उनके फैंस को भी काफी पसंद है. लोग शायद बेसब्री से इंतजार करते है कि ये दोनों कोई फिल्म साथ में करें. इन दिनों सलमान खान अपने शो 'दस का दम' में मेजबानी करते हुए नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही शाहरुख इस शो में गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. किंगखान के साथ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी शो का हिस्सा बनेंगी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान का शो 'दस का दम' होगा बंद, भाई सोहेल संभालेगें कमान

इस शो में पहुंचे शाहरुख ने कहा,"संघर्षशील एक्टर के तौर पर जब मैं पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था और सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे. ये इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं आज शाहरुख खान बना हूं. मैं इस शो में सिर्फ सलमान खान के लिए आया हूं और वो मुझे जहां जाने को कहेंगे मैं वहां चला जाऊंगा." 

आने वाले फिनाले में सलमान के साथ शाहरुख और रानी काफी मस्ती करते नजर आएंगे. शो 'दस का दम' के आखिरी एपिसोड 7 और 8 को दिखाए जाएंगे. इसके अलावा इससे पहले आए वीडियो में सुनील शाहरुख और सलमान के साथ हॉट सीट पर बैठकर केबीसी खेल रहे हैं और शाहरुख से सवाल पूछते हैं,"मान लीजिए कि सलमान की शादी है तो शाहरुख वहां क्या करेंगे.?" इस पर किंगखान कहते है कि सलमान से मैंने दोस्ती इसी लिए की है कि उनकी शादी के बाद गर्लफ्रेंड का ख्याल रखूंगा.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के Dus ka Dum शो पर शाहरुख खान का बड़ा खुलासा, इस वजह से की है भाईजान से दोस्ती

 

 

इसके अलावा शो 'दस का दम' के फिनाले में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी नजर आएंगी. इसके साथ ही इस शो के बाद खबरें है कि एक्टर सोहेल खान का शो 'कॉमेडी सर्कस' इस शो के खत्म होने के बाद ऑनएयर किया जाएगा. इसके साथ ही इन दिनों दोनों खान अपनी फिल्मों के शूटिंग में बिजी हैं. जहां सलमान अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त है तो वहीं शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: शो की ओपनिंग सेरेमनी में ये एडल्ट स्टार करेगा सलमान के इस गाने पर डांस

First published: 4 September 2018, 10:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी