Home » बॉलीवुड » eijaz-khan-admits-she-is-in-love-pavitra-punia
 

एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के लिए कहा- 'मेरे दिल की हर धड़कन में वो हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 13:53 IST

बिग बॉस 14 में इन दिनों काफी घमासान देखने को मिल रहा है लेकिन इस बीच एजाज खान थोड़े रोमांटिक होते हुए नजर आए.दरअसल हुआ यूं कि इस वीकेंड का वार में सनी लियोनी डॉक्टर बनकर पहुंची जहां उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी बातें की. इस दौरान सनी से उनके साथ एक गेम खेला जिसमें एक्ट्रेस ने एजाज खान की हार्ट बीट चेक की और एजाज खान ने कहा कि वो पवित्र से प्यार करते हैं. उनके दिल की हर धड़कन में पवित्रा पूनिया बसती हैं.

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें एजाज खान कैमरे को देखकर पवित्रा के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार करते दिख रहे हैं. एजाज कहते हैं मेरे दिल की हर धड़कन में पवित्रा है, इसके बाद एजाज कैमरे को देखकर कहते हैं, हाय पवि...तुझे बहुत मिस करता हूं दिन ब दिन मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे प्यार हो गया है.


हालांकि एजाज के इस कन्फेशन को लेकर अभी तक पवित्रा का कोई बयान तो नहीं आया है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो के ढेर सारे स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं जिससे ये तो कहना गलत नहीं होगा कि पवित्रा भी एजाज के इस कन्फेशन से काफी खुश हैं. शो के दौरान भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी.

बिग बॉस 14 फेम निशांत मलखानी का न्यू ईयर ईव में हुआ एक्सीडेंट, गहरे गड्ढे में गिरी कार

बताते चलें कि कुछ दिन पहले पवित्रा ने डीएनए से बातचीत में कहा था कि उन्हें बाहर आ जाने दीजिए तब देखा जाएगा. हां लेकिन हमारा बॉन्ड उनसे काफी गहरा रहेगा ये पक्की बात है. पर ये सब तब पता चलेगा जब वो ट्रॉफी लेकर घर से बाहर आ जाएंगे. 

विकास गुप्ता और अली गोनी के बीच शो से निकलवाने के आरोप को लेकर हुआ घमासान, मास्टरमाइंड ने बताया सच

First published: 4 January 2021, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी