Home » बॉलीवुड » Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Collection Day 2: Sonam Kapoor starrer sees a decent growth on second day
 

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Collection Day 2: सोनम कपूर की फिल्म के कलेक्शन में आई गिरावट, क्या टिक पाएगी फिल्म!

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड स्टार्स सोनम कपूर,अनिल कपूर,राजकुमार राव और जूही चावला स्टारर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था लेकिन दूसरे दिन पहले दिन से बढ़कर कमाई हो गई है. फिल्म ने पहले 3.30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और इसके बाद अब दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन 7 करोड़ रुपये हो गया है.

कपिल-गिन्नी ने राजा-महाराजाओं की शान से दिया दिल्ली में रिसेप्शन, तस्वीरें देख हो जाएंगे फिदा

बता दें कि जहां पहले दिन फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कमाई 3.30 करोड़ रुपये, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 4.65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही फिल्म ने टोटल कलेक्शन 7.65 करोड़ रुपये हो गया है. इस फिल्म पर पहले दिन तो पेश हुए बजट का असर पड़ा था लेकिन दूसरे दिन भी कमाई में कुछ खास उछाल देखने को नहीं मिली है. ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी. 

फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और इसमें जहां पहली बार अनिल कपूर और सोनम कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं. तो वहीं फिल्म में जूही चावला कई सालों बाद कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म की कहानी समलैंगिक रिश्ते पर बनाई गई है. भारत में सेक्शन 377 के तहत समलैंगिक रिश्ते में होने की आजादी दे दी गई है. इसी रिश्ते को दर्शाती हुई इस फिल्म की कहानी को लिखा और बनाया गया है.

 

फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और राजकुमार हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर अनिल कपूर, राजकुमार राव, एक्ट्रेस सोनम कपूर और जूही चावला हैं. सोनम कपूर की इससे पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हुई थी और ये हिट साबित हुई थी. तो वहीं अनिल कपूर की फिल्म 'फन्ने खां' रिलीज हुई थी और जो कि कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

नेहा कक्कड़ ब्रेकअप के सदमे से नहीं उबर पाई अब तक, इस गाने से छलका उनके दिल का दर्द

First published: 3 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी