Home » बॉलीवुड » Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga promotion stars shares pictures with her lady love on social media
 

बॉलीवुड स्टार्स अनोखे अंदाज में कर रहे हैं 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का प्रमोशन, पहली बार हो रहा है कुछ ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 10:18 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्टर अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसके पहले पहली बार किसी फिल्म का प्रमोशन अनोखे अंदाज में हो रहा है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सभी स्टार्स अपने पार्टनर के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डालकर #EkLadkiKoDekhaToAisaLaga लिख रहे है. इस फिल्म का ऐसे अनोखे अंदाज में प्रमोशन पहली बार हो रहा है और ये काफी अच्छा है कि सभी सितारे अपने पार्टनर के साथ फोटो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.

 

फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के लीड एक्टर अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"सुनीता मेरी लाइफलाइन है." इसके साथ ही उन्होंने लिखा " #EkLadkiKoDekhaToAisaLaga लिखते हुए आप भी अपनी जिंदगी की स्पेशल वूमन के साथ स्टोरी शेयर करें और राजकुमार राव, अर्जुन कपूर, वरुण धवन औऱ रितेश देशमुख को टैग किया है.

आयुष्मान खुराना ने अपनी वाइफ ताहिरा खान के साथ शेयर की तस्वीर

एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी वाइफ और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ शेयर की तस्वीर.

एक्टर राजकुमार राव ने अपनी वाइफ पत्रलेखा के साथ शेयर की फोटो.

इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और राजकुमार हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं.  ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है. सोनम कपूर और अन‍िल कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में सेक्शन 377 के बारे में दिखाया जाएगा कि सभी की अपनी च्वॉइस होती है ये गलत नहीं होता कि अगर आप किसी लड़की को पसंद कर रही हैं एक लड़की होने के बाद या लड़का किसी लड़के को पसंद कर रहा है.

इस हॉट मॉडल ने बिना कपड़ों के लगा दी 900 फीट की ऊंचाई से छलांग, देखकर लोगों के छूटे पसीने, देखें वीडियो

First published: 28 January 2019, 10:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी