Home » बॉलीवुड » Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Song: Anil kapoor & Sonam Kapoor starring film first song make you romantic
 

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Song: गाने में दिखी सोनम-राजकुमार की जबरदस्त केमेस्ट्री, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2019, 13:15 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' अगले महीने 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर पहले रिलीज हो चुका है और आज फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है. जिसके बोल 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ही है जो कि टाइटल ट्रैक है. इस गाने में सोनम कपूर और राजकुमार राव की खास दोस्ती और लव स्टोरी दिखाई गई है और इसे बॉलीवुड सिंगर दर्शन रावल और रोचक कोहली ने गाया है. 

 

इस फिल्म की कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स है और इसमें एक्ट्रेस सोनम कपूर जो कि स्वीटी चौधरी का किरदार निभा रही है उन्हें लड़कों में नहीं बल्कि लड़कियों में रुचि रखती है. फिल्म में लीड रोल में एक्टर राजकुमार राव,अनिल कपूर, एक्ट्रेस जूही चावला हैं. इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और राजकुमार हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं.

 

बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर की साल 2018 में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' आई थी. फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था और साथ ही एक नए कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों के सामने कहानी को पेश किया गया था. तो वहीं एक्टर अनिल कपूर की आखिरी फिल्म 'फन्ने खां' रिलीज हुई थी जो कि फ्लॉप साबित हुई थी. फिलहाल, इस फिल्म में रियल लाइफ के पिता-बेटी रील लाइफ में भी वहीं किरदार निभाएंगे जो कि देखना बेहद ही दिलचस्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें- ये हॉट एक्ट्रेस पहनती है सबसे स्टाइलिश बिकिनी, इनकी सेक्सी तस्वीरें देखने के लिए फैंस करते हैं बेसब्री से इंतजार

First published: 8 January 2019, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी