Home » बॉलीवुड » Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Teaser Out Sonam kapoor Anil kapoor Rajkummar Rao in the lead role
 

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म का खूबसूरत टीजर रिलीज, पापा अनिल के साथ नजर आईं सोनम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 12:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, एक्टर राजकुमार राव और अनिल कपूर की अपकमिंग फ‍िल्‍म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इससे पहले फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के मेकर्स ने पोस्‍टर रिलीज कर इस बात की जानकारी दी थी कि आज इसका टीजर रिलीज किया जाएगा.

हाल ही में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म 'वीरे दी वेड‍िंग' के बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होने के बाद सोनम कपूर एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार. इस बार उनके साथ राजकुमार राव ही नहीं बल्कि उनरे रियल लाइफ पापा भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं. इसकी झलक भी टीजर में देखी जा सकती है.

शैली चोपड़ा धर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 12 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी. इस फ‍िल्‍म को 'संजू' फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. सोनम कपूर और अन‍िल कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आने वाली हैं.

फिल्म के टीजर में सोनम कपूर कहती हैं, "ट्रू लव के बीच में कोई न कोई स्यापा होता ही होता है अगर न हो तो लव स्टोरी में फील कैसे आएगा." इस फिल्म के टीजर और पोस्टर में 3 S की बात की गई है. S से स्यापा, S से स्वीट, S से स्वीटी. बता दें कि इस फिल्म में सोनम कपूर का नाम स्वीटी चौधरी है.

देखें फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टीजर

First published: 28 June 2018, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी