Home » बॉलीवुड » Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga trailer 2: Anil Kapoor, Sonam And Rajkummar Rao's Tale Of 'Family, Love And Acceptance
 

ELKDTAL Trailer 2: 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के दूसरे ट्रेलर से खुला सोनम कपूर की लव स्टोरी का राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का आज दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर अपना कमाल दिखाएगी. अपनी जुदा कहानी और कॉन्सेप्ट के साथ फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का आज दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें दिखाया गया है कि पूरे परिवार को लगता है सोनम का अफेयर राजकुमार राव से है लेकिन सोनम के भाई को पता चल जाता है कि उसका अफेयर किसी लड़के से नहीं बल्कि लड़की से है. इसके बाद फिल्म में फैमिली ड्रामा दिखाया जाता है कि कैसे सभी सोनम के खिलाफ है और उनके इस रिश्ते को अपनाने से कतरा रहे है.

 

भारत में सेक्शन 377 के तहत समलैंगिक रिश्ते में होने की आजादी दे दी गई है.अब अगर कोई लड़का किसी दूसरे लड़के से रिलेशनशिप में हैं या कोई लड़की किसी अन्य लड़की से संबंध बनाती है तो ये गैरकानूनी नहीं होगा. सुप्रीम कोर्ट ने इसकी आजादी दे दी है. इसी पर आधारित है इस फिल्म की कहानी जो कि सेक्शन 377 को दर्शाती है कि भले ही इस धारा के तहत आजादी दे दी गई हो लेकिन अभी भी परिवार इस रिश्ते से बदनामी महसूस करते है और अपने बच्चों को कैद करते भी रखते है.

 

फिलहाल, फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म एक फैमिली ड्रामा और फाइट फॉर लव बेस्ड होगी. इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर अनिल कपूर, राजकुमार राव, एक्ट्रेस सोनम कपूर और जूही चावला हैं. जहां फिल्म में पहली बार अनिल और सोनम एक साथ नजर आने वाले है तो वहीं अनिल और जूही भी काफी समय बाद फिल्म में नजर आने वाले है.

 

फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और राजकुमार हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं. ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है. सोनम कपूर और अनिल कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आने वाली हैं.

पहला ट्रेलर-

First published: 29 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी