Home » बॉलीवुड » Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga trailer: Sonam Kapoor's love story is here to leave a deep impact on you
 

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga trailer: सीक्रेट लव की सीक्रेट कहानी, जिसका खुलासा भी होगा एक राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 12:25 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, एक्टर राजकुमार राव और अनिल कपूर की अपकमिंग फ‍िल्‍म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सोनम कपूर कहती हैं, "ट्रू लव के बीच में कोई न कोई स्यापा होता ही होता है अगर न हो तो लव स्टोरी में फील कैसे आएगा."  राजकुमार राव जो कि एक नाटक के मंच पर आते है कुछ सुनाने. तो वहीं उधर सोनम कपूर यानी की स्वीटी की शादी की बात चल रही हैं लेकिन यहां पर कहानी ही दूसरी है सोनम लड़को को नहीं बल्कि लड़कियों को पसंद करती हैं. बता दें कि इस फिल्म में सोनम कपूर का नाम स्वीटी चौधरी है. 

 

इससे पहले एक्टर अनिल कपूर की फिल्म 'फन्ने खां' रिलीज हुई थी हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. तो वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म छा गई थी. इसके बाद अब अनिल कपूर पहली बार अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे. तो वहीं एक्ट्रेस जूही चावला भी लीड रोल में हैं. फिल्म में सेक्शन 377 के बारे में दिखाया जाएगा कि सभी की अपनी च्वॉइस होती है ये गलत नहीं होता कि अगर आप किसी लड़की को पसंद कर रही हैं एक लड़की होने के बाद या लड़का किसी लड़के को पसंद कर रहा है.

 

 

शैली चोपड़ा धर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' साल 2019 में 1 फरवरी को र‍िलीज होगी. इस फ‍िल्‍म को 'संजू' फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. सोनम कपूर और अन‍िल कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- Thackeray Trailer: मुंबई के शेर 'ठाकरे' के रोल में छाए नवाज, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

First published: 27 December 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी