Home » बॉलीवुड » Emraan Hashmi Birthday Special: Serial Kisser Emraan Hashmi turns at 38, know Emraan Hashmi life story wife son
 

सीरियल Kisser इमरान हाशमी ने 'फुटपाथ' से की थी शुरुआत

विकाश गौड़ | Updated on: 24 March 2018, 9:59 IST

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी शनिवार 24 मार्च को 38 साल के हो गए हैं. इमरान हाशमी अपना 38वां जन्मदिन आज धूमधाम से मनाने वाले हैं. साल 2002 में फिल्म 'फुटपाथ' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले इमरान हाशमी अगले दो सालों में ही इस इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गए थे.

लोग इमरान हाशमी को बॉलीवुड का सीरियल किसर कहते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि वह हमेशा ही अपनी फिल्मों में कुछ बेहतरीन किसिंग सीन्स के साथ आते हैं और मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं. बता दें कि इमरान हाशमी ने फिल्म 'मर्डर', 'आशिक बनाया आपने' और 'गेंगस्टर' जैसी कई बड़ी फिल्मों में लंबे-लंबे किसिंग सीन्स किए हैं जिसकी वजह से वो फेमस रहे हैं.

 

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इमरान हाशमी में कुछ ऐसी खासियतें हैं जो उन्हें बॉलीवुड की बहुत सी खासियतों से से अलग बनाती हैं. फिर चाहे बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान हो या फिर सलमान खान और इंडस्ट्री का कोई और बड़ा नाम हो इमरान की कई बातें उनको सबसे अलग बनाती हैं.

दरअसल, इमरान हाशमी बॉलीवुड के अकेले ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों के सीक्वल में भी काम किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें इमरान हाशमी की इन फिल्मों में 'मर्डर 2', 'जन्नत 2' शामिल है. इसके अलावा इमरान हाशमी ने राज फ्रेंचाइजी की फिल्मों में भी काम किया है.

 

उनकी आखिरी फिल्म बादशाहो थी. इसके अलावा उनके इस जन्मदिन के मौके पर उनको 'चीट इंडिया' भी ऑफर हुई है. इस फिल्म को कई प्रोडक्शन हाउस मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है.

ये भी पढ़ेंः जब मैगजीन ने 5 साल तक नहीं छापी कंगना रनौत की फोटो

सबसे दिलचस्प बात ये है कि इमरान हाशमी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी परफॉर्मेंस दें या न दें लेकिन उनकी फिल्मों के गाने अक्सर हिट हो जाते हैं. इमरान बॉलीवुड के अकेले ऐसे एक्टर हैं जिनकी सभी फिल्मों के ज्यादातर गाने हिट रहे हैं. बताया जाता है कि इमरान ने कभी भी खुद के लिए बड़े बजट की फिल्में नहीं चुकी. हमेशा इमरान स्क्रिप्ट के एकॉर्डिंग अपने लिए फिल्में चुनते आए हैं.

 

वहीं, अगर इमरान हाशमी के साथ किसी को-एक्ट्रेस की बात की जाए तो वह अपनी ज्यादातर फिल्मों में छोटी एक्ट्रेसेस के साथ काम करते हुए नजर आए हैं. बावजूद इसके इमरान हाशमी ने इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग और अहम जगह बनाई है. उन्होंने कभी भी किसी फेमस एक्ट्रेस को अपनी फिल्म के लिए नहीं देखा है लेकिन फिर भी कई फिल्में हिट रही हैं.

ये भी पढ़ेंः बिल्कुल फिल्मी है बॉलीवुड की 'क्वीन' की स्टोरी

बड़े परदे पर भले ही इमरान हाशमी की इमेज बैड बॉय की हो लेकिन रियल लाइफ में वह गुड बॉय ही हैं. इमरान रियल लाइफउ में एक लविंग पति तो ही हैं, साथ ही एक केयरिंग पिता भी है. उनकी ये लव स्टोरी वास्तव में रिश्ते को बखूबी निभाने की कहानी ही है. लव मैरिज करने वाले इमरान अपनी परिवार के साथ काफी खुश हैं.

First published: 24 March 2018, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी