Home » बॉलीवुड » Emraan Hashmi gets new offer cheat india on 38th birthday
 

किसिंग मैन को मिला बर्थडे गिफ्ट, 'चीट इंडिया' फिल्म में करेंगे काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2018, 10:30 IST

फिल्म की दुनिया में हर एक्टर अपने किसी अलग अंदाज़ से फेमस है. जैसे शाहरुख़ खान अपने रोमांस की वजह से जाने जाते है तो वैसे ही इमरान हाशमी ने अपने किसिंग रोल के लिए बॉलीवुड की दुनिया में अलग पहचान बना रखी है. 

इसके बाद एक्टर इमरान हाशमी एक और फिल्म करने जा रहे है. इसका नाम है 'चीट इंडिया' है. इस बात की जानकारी नीरजा और तुम्हरी सुलु की प्रोडक्शन टीम ने दी हैं. इसमें एक्टर इमरान हाशमी एक्टिंग के साथ ही फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे.

यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित हैं. जिसमे शिक्षा एक भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गयी हैं.  इमरान हाशमी ने अपने टविट्र अकाउंट पर भी इस फिल्म के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है.

इस फिल्म के बारे में इमरान हाशमी ने बताते हुए कहा, कि "यह फिल्म चीट इंडिया की कहानी पावरफुल है और वो इसे करने के लिए बेहद ही उत्साहित है, क्योंकि इस तरह की कहानी मैं पहली बार करने जा रहा हूं."

बता दें कि यह फिल्म 2019 में 25 जनवरी को रिलीज़ होगी और इसका निर्देशन सौमिक सेन कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में सौमिक सेन ने बताया कि यह पर पढ़ने वाले लड़के की कहानी है जो पढ़ाई के प्रेशर में है. इस फिल्म को लोग अपने से जुड़ा हुआ पाएंगे.

ये भी पढ़ें- 6 साल में हुआ था रेप, 60 की उम्र इस एक्ट्रेस ने बयां की कास्टिंग काउच की कहानी

First published: 24 March 2018, 10:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी