Home » बॉलीवुड » Emraan Hashmi puts 'Why' in his name in favor of silent protest over changing the title of his next 'Cheat India'
 

इमरान हाशमी ने 'चीट इंडिया' का नाम बदलने पर किया अनोखा विरोध, अपने नाम के आगे लगाया...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 16:13 IST

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' जो कि अगले हफ्ते 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के नाम पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी और इसका नाम बदल दिया गया है. फिल्म का नाम 'चीट इंडिया' से 'व्हाय चीट इंडिया' रख दिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले गुरुवार को जांच कमेटी ने इस फिल्म को देखा और जिसके बाद उन्होंने कहा कि फिल्म का टाइटल विवादित है और इसका नाम बदल दिया गया है.

 

इसके साथ ही कहा गया कि फिल्म के टाइटल से ये गुमराह करने वाला प्रतीत हो रहा है और इसलिए इसका नाम बदल दिया गया है. खास बात ये है कि फिल्म का पिछले एक साल से डोमेन 'चीट इंडिया' के नाम से है और इसका ट्रेलर, टीजर सब पुराने नाम से रिलीज किया गया है. अब फिल्म रिलीज के एक हफ्ते पहले इसका नाम बदला जा रहा है. हमारे पास कोई और रास्ता नहीं बचा है तो हम इसे मैनुअली व्हाय चीट इंडिया टाइटल दे रहे हैं. फिल्म का नाम बदले जाने पर फिल्म के लीड एक्टर इमरान हाशमी भी ट्विटर पर विरोध कर रहे हैं और उन्होंने अपने नाम बदलकर 'क्यों इमरान हाशमी' कर लिया है. 

 

फिल्म की कहानी का सब्जेक्ट भारत की शिक्षा व्यवस्था को लेकर है और इसमें नकल करके पेपर दिलवाए जाते है और ऐसे इमरान पैसे कमाते हैं. सौमिक सेन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है. साथ ही इस फिल्म को खुद इमरान हाशमी अपने प्रो़डक्शन हाउस इमरान हाशमी फिल्म्स और मातरम फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म अगले हफ्ते 18 जनवरी को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका-निक इस खूबसूरत जगह मना रहे हैं हनीमून, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

First published: 10 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी